सीधी

MP NEWS: आदिवासी महिला के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत अभद्र गाली गलौज का मामला आया प्रकाश में आया है।

सीधी। एमपी के मऊगंज थाना क्षेत्र से एक आदिवासी महिला के साथ छेड़छाड़ छीना छपटी अभद्र गाली गलौज करने का मामला प्रकाश में आया है।

बता दे की अनुविभागी पुलिस कार्यालय में फरियाद करने आई महिला ने मीडिया से जानकारी देते हुए बताया है कि गांव का ही एक जमुना प्रसाद विश्वकर्मा नाम का अधेड़ व्यक्ति मेरे घर पर शाम को आया और जब मैं अपने घर के आंगन में बच्चों को स्तनपान करा रही थी और अचानक मेरे बच्चे को उठाकर बाहर रख दिया और मुझसे लिपटकर अश्लील हरकतें करने का प्रयास किया व मेरी ब्लाउज भी फाड़ दिया हल्ला गुहार मचाने के बाद आस पड़ोस के लोग जब तक दौड़ कर आते तब तक उक्त युवक मौके से रफू चक्कर हो गया
जिसकी शिकायत उसकी सुबह ही थाना मऊगंज में लिखित शिकायत पत्र देकर अपनी फरियाद दर्ज कराया लेकिन कार्यवाही न होने पर फिर आज आनुवीभागी पुलिस अधिकारी के पास आकर न्याय की गुहार लगाई हूं ताकि मेरे साथ न्याय हो सके।
वही मीडिया की टीम ने उक्त मामले को लेकर अनूविभागीय पुलिस अधिकारी(SDOP) से भी मामले को लेकर बातचीत की जहां मऊगंज SDOP इंद्राराज सिंह जानकारी देते हुए बताए हैं कि ग्राम दामोदरगढ़ से एक आदिवासी महिला छेड़छाड़ का फरियाद लेकर आई है।
जिस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 294,354,354 (क) 506एवं एसटी एससी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
बहरहाल उत्त मामले को लेकर मीडिया इस बात की पुष्टि नहीं करती कि फरियादी महिला के आरोप में कितनी सच्चाई है या नहीं अब यह तो गंभीरता से जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

ये भी पढ़े ख़बर

MP NEWS: डिप्टी CM ने डॉक्टर को हटाया, होमगार्ड से की थी बदसलूकी… पढ़ें पूरी खबर

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button