मध्य प्रदेशराजनीतिक

MP NEWS: बीजेपी ने नरोत्तम मिश्रा का लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ा दिया कद, दे दी बड़ी जिम्मेदारी-जाने डिटेल्स में

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है, कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है, कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस सिलसिले में मंगलवार को बीजेपी कोर कमेटी की दिल्ली में जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बड़ी बैठक हुई, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में 146 क्लस्टर बनाए हैं. इसमें मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों को 7 क्लस्टर में बांटा गया है. इन सात क्लस्टर के प्रभारी नियुक्त कर दिए गए.

 

तीन चरणों में हटेगा बीआरटीएस, 20 जनवरी से शुरू2024-01-17 10:36:23मुख्यमंत्री Mohan Yadav ने कहा कि बीआरटीएस कॉरिडोर यातायात में सुगमता और जन सुविधा के लिए हटाए जा रहे हैं. इसलिए कॉरिडोर हटाने का कार्य रात में किया जाए और पुलिस से समन्वय करते हुए कॉरिडोर हटाने की संपूर्ण अवधि में शहर में सुगम और सुरक्षित यातायात व्यवस्था सुनिश्चित की जाए.

भोपाल BRTS को तोड़ने की कार्रवाई 20 जनवरी से शुरू होगी2024-01-17 10:30:09मुख्यमंत्री डॉ. यादव की अध्यक्षता में हुई भोपाल के बीआरटीएस कॉरिडोर हटाने संबंधी बैठक में बताया गया कि कॉरिडोर हटाने का कार्य बैरागढ़ से 20 जनवरी को आरंभ किया जाएगा, अगले तीन माह में चरणबद्ध रूप से शहर के सभी भागों से कॉरिडोर हटा दिए जाएंगे.

शिवराज सिंह चौहान के इस फैसले पर सीएम मोहन यादव की कार्रवाई शुरू2024-01-17 09:27:27मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीआरटीएस हटाने का निर्णय अपनी पहली कैबिनेट में करने वाली मोहन सरकार अब उसे हटाने की कार्रवाई शुरू कर रही है. सरकार ने इसके लिए 20 जनवरी की तारीख तय की है.

बीजेपी ने किस नेता को कहां दी जिम्मेदारी2024-01-17 08:24:26इंदौर क्लस्टर का प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, ग्वालियर-चंबल क्लस्टर का प्रभारी नरोत्तम मिश्रा, जबलपुर का प्रहलाद सिंह पटेल, उज्जैन जगदीश देवड़ा, सागर का भूपेंद्र सिंह, रीवा का राजेंद्र शुक्ल, भोपाल क्लस्टर का विश्वास सारंग.

दिल्ली में हुई भाजपा की बड़ी बैठक, हो गए बड़े फैसले2024-01-17 08:24:26दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक में देश भर के बीजेपी के संगठन महामंत्री मौजूद रहे. मध्य प्रदेश से भाजपा संगठन महामंत्री. हितानन्द शर्मा रहे बैठक में मौजूद रहे. लोकसभा चुनाव के मध्य नजर बीजेपी ने बनाये क्लस्टर. देश मे 146 कलस्तर बनाये है. मध्यप्रदेश में 7 क्लस्टर बनाये है.

ग्वालियर-चंबल क्लस्टर का प्रभारी नरोत्तम मिश्रा को बनाया2024-01-17 08:20:55भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में 146 क्लस्टर बनाए हैं. इसमें मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों को 7 क्लस्टर में बांटा गया है. इन सात क्लस्टर के प्रभारी नियुक्त कर दिए गए.

नरोत्तम मिश्रा की हो गई वापसी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी2024-01-17 08:20:55मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है, कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस सिलसिले में मंगलवार को बीजेपी कोर कमेटी की दिल्ली में जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बड़ी बैठक हुई, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.

यह ख़बर भी पढ़े

SINGRAULI NEWS: पुलिस विभाग में फेरबदल कई उपनिरीक्षकों को मिली नई जिम्मेदारी, भिपेन्द्र पाठक को गोरबी की कमान जयंत चौकी प्रभारी पर सस्पेंस जारी
श्री श्याम प्रेमी मंडल द्वारा 21, 22 ,23 जनवरी को भव्य आयोजन त्रिदेव मंदिर विंध्यानगर में
अवैध उत्खनन में सिंगरौली सीधी प्रदेश में अव्वल खनिज अधिकारी नहीं है जिम्मेदार— जय सिंह राजू

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button