क्राइम

सरपंच का ये हाल: पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो किया ये काम, जानें पूरी वजह – INDIA TV MP TAK-

डीएसपी बलवीर सिंह का कहना है कि पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई। इलाके के नंबरदार हरिंदर कुमार ने बताया कि हड्डा रोडी की जमीन केंद्र सरकार की है। इस पर लंबे समय से निरंजन व उसके रिश्तेदार काबिज हैं। इस जमीन को लेकर पंचायत ने अदालत में केस दायर कर रखा है।

पंजाब के जालंधर जिले के नूरपुर गांव में हड्डा जोड़ी की जमीन को लेकर हंगामा हो गया। जमीन पर काबिज निरंजन ने अपने साथियों के साथ सरपंच राणा को पेड़ से बांध दिया और पिटाई की। इसका वीडियो वायरल हुआ तो घटना के बारे में स्थानीय प्रशासन व पुलिस को जानकारी मिली। बताया जा रहा है कि घटना पांच दिन पुरानी है और इस घटना में दोनों पक्षों का राजीनामा भी हो चुका है। हालांकि वीडियो सोमवार को वायरल हुआ। इसमें सरपंच को पेड़ से बांधा गया था। कब्जाधारी निरंजन सिंह ने अपने भाई, भतीजों के साथ मिलकर मौजूदा सरपंच के साथ गाली-गलौज भी की

 

डीएसपी बलवीर सिंह का कहना है कि पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई। इलाके के नंबरदार हरिंदर कुमार ने बताया कि हड्डा रोडी की जमीन केंद्र सरकार की है। इस पर लंबे समय से निरंजन व उसके रिश्तेदार काबिज हैं। इस जमीन को लेकर पंचायत ने अदालत में केस दायर कर रखा है। इस मामले में पैरवी सरपंच कर रहे थे। वहां मौके पर कुछ दिन पहले विवाद हो गया था। इसके बाद निरंजन उसके रिश्तेदारों ने सरपंच राणा को पेड़ से बांधकर पीटा लेकिन उसी दिन शाम को मामले का राजीनामा हो गया था।

ये भी पढ़े – बड़ा सड़क हादसा, पिकअप खाई में गिरी, छह की मौत, छह घायल – india tv mp tak

सिंगरौली देवसर चितरंगी विधान सभा का लाइव अपडेट देखे इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज पर

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button