क्राइमबड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़

बड़ा सड़क हादसा, पिकअप खाई में गिरी, छह की मौत, छह घायल – india tv mp tak

Shimla Road Accident: हिमाचल प्रदेश के शिमला से एक भयानक सड़क हादसे की खबर आ रही है, ये बड़ा सड़क हादसा आज सुबह हुआ, हादसा इतना भयानक था कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, पढ़े पूरी खबर-

Shimla Road Accident: हिमाचल प्रदेश के शिमला से एक भयानक सड़क हादसे की खबर आ रही है, ये बड़ा सड़क हादसा आज सुबह हुआ, हादसा इतना भयानक था कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, पढ़े पूरी खबर-


राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है. दुर्घटना का कारण फिलहाल अज्ञात है।

हम आपको बता दें कि सुन्नी शहर शिमला से 50 किमी दूर मंडी जिले की सीमा पर स्थित है। कादरघाट सुन्नी क्षेत्र में सुबह करीब सात बजे एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

सुबह-सुबह एक सड़क हादसा हुआ

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब सात बजे की है. हादसा लिंक रोड पर हुआ. जानकारी के मुताबिक पिकअप में ड्राइवर समेत 12 लोग सवार थे. सभी लोग कादरघाट स्थित बाजार की ओर जा रहे थे। कादरघाट से कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद पिकअप अचानक गहरी खाई में गिर गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

इन लोंगों कि हुई मुत्यु

भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. मालूम हो कि कार में सभी मजदूर सवार थे. गुलाम असन गोरसी पुत्र जलालुद्दीन गोरसी (43 वर्ष), शब्बीर अहमद पुत्र बशीर अहमद (19 वर्ष), फरीद दीदार पुत्र गोला दीदार (24 वर्ष), तालिब पुत्र शफी (23 वर्ष), गुलजा पुत्र/ओ बशीर दीदार (30 वर्ष), मुश्ताक और गुलाम (30 वर्ष) की मौत हो गई।

इस घटना में ये लोग घायल

सड़क हादसे में प्रताप सिंह के बेटे रणजीत कंवर (21 साल), हासी के बेटे असलम चांची (18 साल), अब्दुल गनी के बेटे तालिब हुसैन (21 साल), ज्वाला सिंह के बेटे आकाश कुमार (16 साल), तिलक राज के बेटे की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल। ठाकुर (मंजूर अहमद (26 वर्ष) पुत्र बशीर अहमद (17 वर्ष) सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े – Election Rsult 2023 -तीन राज्यों मे खिला कमल, एक राज्य मे पंजा.. जानिए विस्तार मे

ये भी –MP Election Result 2023:सिंगरौली  महापौर (प्रदेश अध्यक्ष) रानी अग्रवाल की 66253 वोटो से हुई हार – इंडिया टीवी एमपी तक –

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button