सिंगरौली

SINGRAULI NEWS: SDM चितरंगी भूले मर्यादा जूते पहनवाए महिला चपरासी से फिर महिला पर दबाव बनाकर दिलवाया गया बयान वीडियो में साफ नजर आ रहा है कागज कि पढ़ रही महिला, सपा नेता जय सिंह राजू।

सिंगरौली। इस वक्त की बड़ी खबर मध्य प्रदेश के सिंगरौली से है बता दे की सिंगरौली जिले के ब्लॉक चितरंगी अंतर्गत 22 जनवरी को एक तरफ जहां भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम राम के प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा हो रहा था वहीं दूसरी ओर राज्य मंत्री की मौजूदगी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में चितरंगीSDM असवान राम चिरावन की एक तस्वीर वायरल हो रही है

सिंगरौली। इस वक्त की बड़ी खबर मध्य प्रदेश के सिंगरौली से है बता दे की सिंगरौली जिले के ब्लॉक चितरंगी अंतर्गत 22 जनवरी को एक तरफ जहां भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम राम के प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा हो रहा था वहीं दूसरी ओर राज्य मंत्री की मौजूदगी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में चितरंगी SDM असवान राम चिरावन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो बहुत ही निंदनीय और देस वा समाज को शर्मसार करने वाला है।
बता दे की तस्वीर वायरल होने के बाद तमाम प्रशासनिक अमले में खलबली मची हुई है।

जय सिंह राजू

आज सपा के मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश महा सचिव जय सिंह चौहान राजू ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान चितरंगी एसडीएम जूते पहनवाए की फोटो वायरल तस्वीर को लेकर कड़ी निन्दा कि है।
उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आगे कहा कि न्याय के मंदिर में बैठने वाले इतने बड़े अधिकारी महिला का सम्मान करना नहीं जानते तो फिर जनता को कैसे न्याय दिला पाएंगे मध्य प्रदेश में बैठी भाजपा की सरकार के भ्रष्ट प्रशासनिक अधिकारी के तमाम भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है अब जिस तरह से बांधवगढ़ के तहसीलदार को सुबह के कम मोहन निलंबित किए हैं तो क्या अच्छी तंगी में भी ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही की गाय गिरा पाते है या नहीं
अब जिस तरह से चपरासी महिला को सिखा पढ़कर उसके ऊपर दबाव बनाकर उसका बयान वायरल करवाया गया है वायरल बयान में साथ तौर पर देखा जा सकता है किस तरह महिला अपने बयान को पढ़-पढ़ के कमरे पर बोल रही है बात सच्ची ना होने के कारण महिला बार-बार लाइन को भूल जाती है और रिपीट भी करती है यह साफ तौर पर महिला के वायरल बयान को सुना और देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े ख़बर

SINGRAULI NEWS:महिला कर्मचारी से एसडीएम ने पहनवाया अपना जुता,फोटो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Singrauli news: नाले में गिरने से वृद्धि की हुई मौत

रेलवे एवं राजस्व की मनमानी पर रही किसानों पर भारी— जय सिंह राजू

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button