लाइफस्टाइल

Footwear Designs: पैंट कुर्ती के साथ पहने यह फुटवियर, जो बढ़ाएगी आपकी पैरो की सुन्दरता – इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज

आउटफिट को स्टाइल (Style) करने के बारे में सोचते हैं।

आउटफिट को स्टाइल (Style) करने के बारे में सोचते हैं। ऐसा इसलिए (So) इन्हें एक साथ स्टाइल करने से हमारा लुक परफेक्ट (Look Perfect) बनता है। खासतौर पर पैंट कुर्तियों (Pants Kurtis) के साथ क्योंकि कुछ फुटवियर ऐसे होते हैं जो इनके साथ परफेक्ट (Perfect) लगते हैं। तो आप इन डिजाइन्स (Designs) को ट्राई कर सकती हैं-

पैंट कुर्तियों के साथ स्टाइल करें फ्लिप-फ्लॉप

अगर आपको फैंसी फुटवियर पहनना पसंद नहीं है तो आप फ्लिप-फ्लॉप (Flip Flop) पहन सकते हैं। आप चाहें तो इस तरह के स्लीपर को ऑफिस में पहन सकती हैं। इनकी खास बात ये है कि ये बेहद आरामदायक होते हैं. इस तरह के स्लीपर डिजाइन आपको ऑनलाइन और मार्केट में मिल जाएंगे। जिसे आप अपने हिसाब से पहन सकते हैं इन्हें आप 200 से 250 रुपये (200 To 250 Rupees) में खरीद सकते हैं.

पैंट कुर्ती के साथ स्टाइल प्लेटफॉर्म हील्स-

अगर आप पैंट कुर्ती के साथ हील वाले फुटवियर पहनना चाहती हैं तो इसके लिए इन फुटवियर डिजाइन्स को ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के फुटवियर में आपको कई Option मिलेंगे। आप अपनी कुर्ती का कलर मैचिंग (Matching) भी ले सकती हैं। इसमें आपको वर्क वाली हील्स भी मिल सकती हैं या फिर आपको प्लेन वर्क वाली हील्स भी मिलेंगी। इस तरह के फुटवियर आपको 500 रुपए (500 Rupees) में मिल जाएंगे!!

पैंट कुर्ती के साथ पहनें टो फुटवियर-

अगर आप ट्रेडिशनल लुक बना रही हैं तो पैंट कुर्ती के साथ टो फुटवियर (Toe Footwear) को स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह के स्लीपर पहनने में काफी आरामदायक होते हैं और पैरों की खूबसूरती भी बढ़ाते हैं। इस तरह के फुटवियर को आप पैंट कुर्ती के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आपको हर डिजाइन और कलर के स्लीपर मिलेंगे। इन्हें आप बाजार से 100 से 500 की रेंज में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आप और भी फुटवियर ऑप्शन (Option) पैंट कुर्ती के साथ स्टाइल कर सकती हैं। जिसमें आपको आराम भी रहेगा और आप अपने पैरों को खूबसूरत (Beautiful) भी बना पाएंगे….

हर खबर अपडेट के लिए बने रहें इंडिया टीवी एमपी तक के साथ

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button