लाइफस्टाइल

इस लड़की ने किया ऐसा डांस मुंह खोल कर देखते रह गए लोग माधुरी दीक्षित के गाने पर

फिल्म सैलाब में जब माधुरी ने 'हमको आजकल है इंतजार...' गाने पर अपनी अदाएं दिखाईं तो इन अदाओं ने लाखों फैंस को घायल कर दिया. अब माधुरी के इसी गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

आज भले ही बॉलीवुड में कई बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग पागल रहते हैं, लेकिन एक दौर वो भी था जब किसी खास एक्ट्रेस को लेकर लोगों में कुछ ऐसी दीवानगी थी कि वो उन्हें पर्दे पर देखने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते थे. माधुरी दीक्षित भी ऐसी ही एक्ट्रेसेस में शामिल थीं, जिनके डांस के सभी दीवाने थे. फिल्मों में माधुरी का होना ही काफी होता था. फिल्म सैलाब में जब माधुरी ने ‘हमको आजकल है इंतजार…’ गाने पर अपनी अदाएं दिखाईं तो इन अदाओं ने लाखों फैंस को घायल कर दिया. अब माधुरी दीक्षित के इसी गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी नहीं बल्कि एक लड़की नजर आ रही है, जिसका डांस देखकर आपका भी मुंह खुला रह जाएगा.

पटवारी पर गिरी गाज भ्रष्टाचार के प्रकरण में पकड़े जाने पर पटवारी निलंबित

माधुरी की अदाओं को किया कॉपी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की माधुरी दीक्षित के ‘हमको आजकल है इंतजार…’ गाने पर परफॉर्म कर रही है, इस दौरान उसने माधुरी की तरह पीला ब्लाउज पहना हुआ है. साथ ही बाल भी माधुरी की तरह ही बनाए हुए हैं. फिल्म सैलाब में माधुरी का लुक इसी तरह का था. डांस कंटेस्टेंट ने सिर्फ लुक ही कॉपी नहीं किया, बल्कि माधुरी दीक्षित के इस गाने पर हर स्टेप को हूबहू कॉपी किया. साथ ही उसके फेस एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं.

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोग इस लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि माधुरी दीक्षित को भी ये डांस जरूर पसंद आएगा. लोग कह रहे हैं कि करण जौहर का रिएक्शन ही सब कुछ कह रहा है. वहीं माधुरी के कुछ फैंस ने कहा कि ऑरिजनल तो ऑरिजनल ही होता है. एक और ने लिखा कि ये पहली लड़की है, जिसे देख करण जौहर का मुंह खुल गया है. हालांकि ज्यादातर लोग इस सुपर डांसर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

रानी चटर्जी ने चुन्नी बांधकर किया इतना जबरदस्त डांस, लोगों के मुंह से निकली ये आवाज जानिए

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button