सीधी

मतदान दलों द्वारा सारी रात जमा कराई गईं ईवीएम मशीनें,स्ट्रांगरूम में रखी गयीं ईवीएम मशीनें,प्रेक्षक व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में स्ट्रांगरूम सील।

विधानसभा निर्वाचन 2023 के सिलसिले में गत दिवस 17 नवम्बर को हुये मतदान के उपरांत जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों में उपयोग में लायी गयी ईवीएम मशीनों को मतदान दलों द्वारा लाकर सीधी शहर के संजय गांधी महाविद्यालय में बनाए गए स्ट्रांग रूम में जमा कराए जाने का दौर शुक्रवार की रात से ही प्रारंभ हो गया था

 इंडिया टीवी एमपी तक सीधी –  विधानसभा निर्वाचन 2023 के सिलसिले में गत दिवस 17 नवम्बर को हुये मतदान के उपरांत जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों में उपयोग में लायी गयी ईवीएम मशीनों को मतदान दलों द्वारा लाकर सीधी शहर के संजय गांधी महाविद्यालय में बनाए गए स्ट्रांग रूम में जमा कराए जाने का दौर शुक्रवार की रात से ही प्रारंभ हो गया था जो सारी रात चलता रहा और दूरस्थ ग्रामीण इलाकों से पहुंचे मतदान दलों द्वारा तकरीबन सुबह के वक्त अपनी अपनी ईवीएम मशीनों को यहां जमा कराया गया जिनको शासकीय संजय गांधी स्मृति स्नातकोत्तर महाविद्यालय सीधी  में बनाये गये स्ट्रांगरूम में रखवा दिया गया है। प्रेक्षकों तथा अभ्यर्थियों व उनके प्रतिनिधियों की उपस्थिति में स्ट्रांग रूम को सील भी कर दिया गया।
  उल्लेखनीय है कि मतदान उपरांत विधानसभा क्षेत्रों से ईवीएम मशीनों को लेकर मतदान दल के सदस्य 17 नवम्बर की रात्रि में जिला मुख्यालय स्थिति स्ट्रांग रूम आना शुरू हो गये थे। देर रात तक इन सभी मशीनों को जमा करने के उपरांत विधानसभावार बनाये गये स्ट्रांग रूम को सील कर दिया गया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी साकेत मालवीय ने बताया कि केंद्रीय सशस्त्र बल के हथियारधारी जवान चैबीसों घण्टे स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिये तैनात किये गये हैं। मतगणना दिवस 3 दिसम्बर को स्ट्रांग रूम खोला जायेगा।
हर खबर के लिए बने रहे इंडिया टीवी एमपी तक  न्यूज के साथ
यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button