सिंगरौली

SINGRAULI NEWS: महीला ने तहसीलदार सरई के ऊपर लगाया मनगढ़ंत कहानी बनाकर दुष्कर्म करने का लगाया झूठा आरोप

सिंगरौली जिले के सरई तहसील अंतर्गत इटमा निवासी महिला सुमन उर्फ रामबती साकेत ने लगाया झूठा आरोप, तहसील न्यायालय सरई ने एक प्रकरण में सुनाई फैसला, अनावेदक पक्ष इटमा निवासी 32 वर्षीय महिला फैसले से नाराज होकर तहसीलदार और बाबु, चपरासी के खिलाफ कर दी पुलिस अधीक्षक के पास झूठी शिकायत

सिंगरौली जिले के सरई तहसील अंतर्गत इटमा निवासी महिला सुमन उर्फ रामबती साकेत ने लगाया झूठा आरोप, तहसील न्यायालय सरई ने एक प्रकरण में सुनाई फैसला, अनावेदक पक्ष इटमा निवासी 32 वर्षीय महिला फैसले से नाराज होकर तहसीलदार और बाबु, चपरासी के खिलाफ कर दी पुलिस अधीक्षक के पास झूठी शिकायत । झूठी शिकायत करने वाली महिला के खिलाफ जांचोपरांत हो सकती है अपराध पंजीबद्ध पूर्व में इस महिला ने ऐसे ही मनगढ़ंत कहानी बनाकर शासकीय कर्मचारियों के खिलाफ कर चुकी है झूठी शिकायत, और थाना सरई में महिला के खिलाफ मानव तस्करी का भी मामला पंजीबद्ध किया जा चुका हैं। मानव तस्कर के अपराध में जा चुकी हैं जेल !

इससे यह साफ जाहिर होता है कि महिला आदतन अपराधी है, क्यूं की पहले भी इसके द्वारा कई ऐसे कृत्य किए जा चुके हैं जो प्रकाश में आ रहे हैं।

तहसीलदार सरई का कहना है की किसी पूर्व निर्णित प्रकरण को पुनः लेकर तहसील न्यायालय सरई के समक्ष प्रस्तुत करी है जो की जो की उक्त प्रकरण में आवेदक के पक्ष में फैसला किया जा चुका है उक्त मामले में महिला अनावेदक है जो की जबरन विधि विरुद्ध अपने पक्ष में फैसला करने की ज़िद कर रही थी।

तहसील न्यायालय सरई के द्वारा कमिश्नर रीवा के स्थगन आदेश का पालन कर उक्त मामले की कार्यवाही को यथास्थित रोक दिया गया, जिससे गुस्से में बौखलाई अनावेदक आदतन अपराधी महिला मनगढ़ंत कहानी बनाकर झूठा शिकायत पुलिस अधीक्षक महोदय के समक्ष की जोकि जांच में पूर्णतः निराधार पाया गया।

महिला के द्वारा झूठी शिकायत करने के विरुद्ध जिला प्रशासन कठोर कदम उठाएगी, दोषी पाए जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

तहसील न्यायालय सरई के तहसीलदार ने कमिश्नर रीवा के आदेश का किया पालन तो अनावेदक पक्ष इटमा निवासी 32 वर्षीय महिला फैसले से नाराज होकर तहसीलदार और कर्मचारियों के खिलाफ कर रही है झूठी शिकायत पूर्व में यही महिला झूठी कहानी बनाकर शासकीय कर्मचारियों के खिलाफ कर चुकी है झूठी शिकायत मानव तस्करी के अपराध में आरोपित महिला के द्वारा तहसीलदार एवं कर्मचारियों पर लगाया गया है झूठा आरोप स्वयं के बेदखली प्रकरण में लाभ पाने के लिए निराधार आरोप लगाकर दिया जा रहा है आवेदन राजस्व प्रकरण क्रमांक 151/अपील / 2020-21 में अतिरिक्त कमिश्नर रीवा संभाग के आदेश पर भूमि का स्थगन हुआ है। प्रकरण में सुनवाई पर उपस्थित होने के बजाय उक्त महिला तहसीलदार एवं प्रशासन पर लगा रही है झूठा आरोप तहसीलदार का कहना है कि मुझे फालतू बदनाम किया जा रहा है।

ये भी पढ़े ख़बर

SINGRAULI- के लोगों का जान और जहान खतरे में उड़ती हीरोइन चरस जानलेवा नशे की दलदल में फसते जा रहे सिंगरौलीवासी

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button