मध्य प्रदेश

उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल का ऐलान, एमपी में होगी एक हजार डॉक्टर व 3500 स्वास्थ्यकर्मियों की नियुक्ति – जनिये डीटेल्स में

लोकसभा चुनाव से पहले सरकार बड़े-बड़े वायदे करने से नहीं चूक रही है. मध्य प्रदेश सरकार ने ऐलान किया है कि प्रदेश में एक हजार डॉक्टर और 3500 स्वास्थ्यकर्मियों की जल्द नियुक्ति की जायेगी. बैतूल पहुंचे उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने मीडिया से चर्चा के दौरान ये बातें कही.

प्रदेश में 1000 डॉक्टरों की भर्ती के लिए पीएससी को डिमांड भेजी गई

उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि “प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. हाल ही में 1000 डॉक्टरों की भर्ती करने के लिए पीएससी को डिमांड भेजी गई है.” इसके अलावा 3500 पैरामेडिकल स्टाफ एवं स्वास्थ्यकर्मियों की सूची भी जारी की गई है. आने वाले दिनों में प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की कमी दूर कर ली जाएगी.
कार्यकर्ताओं की बैठक को लेकर उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि “भाजपा की परंपरा के अनुसार लोकसभा या फिर विधानसभा चुनाव के पूर्व कार्यकर्ताओं की बैठक ली जाती है. आज बैठक में हमारे कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई है, ताकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाया जा सके.”

लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया मूल मंत्र

बैतूल दौरे के दौरान उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को मूलमंत्र दिया. राजेंद्र शुक्ल ने बैतूल पहुंचने पर सबसे पहले विधायक हेमंत खंडेलवाल के सिविल लाइन स्थित आवास पहुंचे. यहां पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अनौपचारिक चर्चा की. इस दौरान कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी और एएसपी कमला जोशी भी मौजूद थे. इसके बाद डिप्टी सीएम शुक्ल ने भाजपा कार्यालय विजय भवन में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

ये भी पढ़े ख़बर

20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी ट्रेप, रीवा लोकायुक्त की एक और बड़ी कार्यवाही जमीन का बंटवारा करने के बदले में मांगे थे रूपए -जानिए डीटेल्स में

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button