सिंगरौली

SINGRAULI NEWS:स्कूल की क्लास में सपना चौधरी के गाने पर सरकारी शिक्षिका का जोरदार डांस, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में शिक्षिका ने जमकर डांस किया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में शिक्षिका ने जमकर डांस किया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शिक्षिका ने डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ पर जमकर डांस किया. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो सिंगरौली के बड़ोखर (Badokhar) गांव की शासकीय विद्यालय का बताया जा रहा है. जहां गणतंत्र दिवस 2024 (Republic Day2024) के मौके पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

गाना बजते ही शिक्षिका खुद को रोक नहीं पाई
इस कार्यक्रम में मशहूर डांसर सपना चौधरी के गानों पर जमकर डांस हुआ. वहीं जैसे ही आंख्या का यो काजल गाना प्ले हुआ, स्कूल की शिक्षिका भी अपने आप को डांस करने से रोक नहीं पाई और गाना बजते ही शिक्षिका इस पर जमकर थिरकने लगी. बिंदास अंदाज में डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो वायरल होने के बाद सवालों के घेरे में स्कूल प्रबंधन
75 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर हुए इस कार्यक्रम की चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही है. दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद अब स्कूल प्रबंधन पर सवाल खड़े हो गए हैं. इस डांस वीडियो पर लोगों की राय भी सामने आई है. पैरेंट्स का कहना है कि डांस बहुत बढ़िया है, लेकिन स्कूल में पढ़ाई के नाम पर यही हो रहा है. शिक्षा के पावन मंदिर में बच्चों के सामने शिक्षिका का इस तरह के गानों पर डांस करना कितना सही है?

शिक्षा अधिकारी ने लिया संज्ञा

हालांकि इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह ने कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है और ये वीडियो बड़ोखर गांव की शासकीय विद्यालय का बताया जा रहा है. फिलहाल विभाग इस मामले में जांच कर रहा है. अगर जांच में ये सही पाया गया तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े ख़बर

SINGRAULI NEWS: थमता हुआ नजर नहीं आ रहा अवैध रेत का कारोबार पुलिस की कार्यवाही पड़ी ढीली या पुलिस के इशारे पर ही चलता है अवैध रेत का गोरख धंधा उठ रहे सवाल प्रशासन ने साधी चुप्पी?

SINGRAULI NEWS: प्राचार्य के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह आयोजित

SINGRAULI NEWS: दावे तमाम, ओवरलोडिंग पर नहीं लग रही लगाम.यातायात व्यवस्था को दे रहे हैं खुली चुनौती…

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button