मध्य प्रदेशराजनीतिक

जीतू पटवारी ने एक बार फिर से सिंधिया की दुखती रग पर हाथ रख दिया, कह दी ऐसी बात

MP Congress: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एक बार फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमलावर हुए हैं. जीतू पटवारी ने एक बार फिर से ऐसी बात बोल दी, जिसके बाद सिंधिया का नाराज होना स्वभाविक है, क्योंकि वो मामला सिंधिया की दुखती रग जैसा है. जीतू पटवारी ने एक बार फिर कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का चेहरा नहीं थे. सामूहिक नेतृत्व ही कांग्रेस का चेहरा था.

जीतू पटवारी के इस बयान के बाद एक बार फिर से सिंधिया की कांग्रेस में स्थिति को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो सकती है. दरअसल इन्हीं सब बातों की वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वॉइन की थी और मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवा दी थी. लेकिन आज भी कांग्रेस इस बात को स्वीकार करने को तैयार नहीं है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन और सरकार बनने की वजह सिंधिया थे. जीतू पटवारी के अनुसार तब भी सफलता की मुख्य वजह कांग्रेस का सामूहिक नेतृत्व था.

शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के दुश्मन नहीं हैं- जीतू पटवारी
जीतू पटवारी ने कहा कि न तो मोहन यादव और न ही शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के दुश्मन हैं. वे हमारे भी सीएम हैं. लेकिन बीजेपी ने चुनाव लड़ा शिवराज सिंह चौहान को आगे करके, उनके कई दावों को लेकर चुनावी मैदान में गए लेकिन जब चुनाव जीत गए तो शिवराज सिंह चौहान को हटाकर मोहन यादव को सीएम बना दिया. जीतू पटवारी ने कहा कि जल्द ही इंडिया गठबंधन के बीच सीट शेयरिंग को लेकर सारे मसले सुलझा लिए जाएंगे और सामूहिक रूप से बीजेपी के खिलाफ देश में चुनाव लड़ा जाएगा.

ये भी पढे खबर –

सिंगरौली के युवा लेखक राजकुमार जायसवाल राज्य स्तरीय युवा उत्सव के लिए चयनित…

सिंगरौली के युवा लेखक राजकुमार जायसवाल राज्य स्तरीय युवा उत्सव के लिए चयनित

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button