बड़ी खबर

सिंगरौली न्यूज – गोपद नदी में डूबे किशोर के शव को एसडीईआरएफ की टीम ने किया बरामद- इंडिया टीवी एमपी तक –

सिंगरौली। चितरंगी क्षेत्र थाना के गोपद नदी नौगई गांव में एक किशोर के डूब जाने की सूचना पर पहुंची एसडीईआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया।

सिंगरौली। चितरंगी क्षेत्र थाना के गोपद नदी नौगई गांव में एक किशोर के डूब जाने की सूचना पर पहुंची एसडीईआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर स्थित चितरंगी में जिला होमगार्ड की टीम को कंट्रोल रूम के माध्यम से जानकारी मिली कि चितरंगी थाना अंतर्गत नदी में कोई अज्ञात व्यक्ति डूब गया है। सूचना पर तत्काल जिला होमगार्ड और एस डी ई आर एफ की टीम मौके पर रवाना हुयी जहाँ आपरेशन चलाकर मृतक को बाहर निकाला गया।  मृतक की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंपा गया जिसकी पहचान काफी खोजबीन कर दिनांक 05.12.2023 को की गई जिसका नाम श्रीलाल साकेत पिता रामलाल साकेत उम्र 16 वर्ष ग्राम कुसेड़ा थाना बहरी जिला सीधी की डेडबॉडी होमगार्ड एवं एसडीईआरफ़ की टीम द्वारा सर्च कर पुलिस को सुपुर्द किया गया ।

इस सफल आपरेशन में पीसीबी दलबीर प्रसाद विश्वकर्मा कुंवारे लाल (वाहन चालक) राम सिंह मनमोहन सिंह राजकुमार पनिका संजय सिंह धर्मेंद्र गुर्जर महेंद्र यादव इत्यादी लोग शामिल रहे।

 

ये भी पढ़े – सिंगरौली नगर निगम की बस मुड़वानी डैम के पास पलटी, कई लोग घायल – इंडिया टीवी एमपी तक – 

SINGRAULI NEWS – सनकी आशिक पर सवार हुआ प्यार का भूत तो सीधे जा पहुंचा स्कूल भरी कक्षा में एक लड़की का नाम लेकर किया प्यार का इजहार शिक्षक ने रोका तो जान से मारने की दिया धमकी

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button