बड़ी खबरसिंगरौली

SINGRAULI NEWS – सनकी आशिक पर सवार हुआ था प्यार का भूत तो पुलिस ने आशिक का उतारा भूत विभिन्न धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज

मंगलवार को विद्यालय में प्यार का इजहार कर किया था हंगामा, वीडियो वायरल होने पर एसडीओपी ने स्वतः लिया संज्ञान

 

आरोपी पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज, हुआ गिरफ्तार

सिंगरौली जिले के बरगवां में एक सिरफिरे आशिक पर प्यार का भूत ऐसा चढ़ा कि वह विद्यालय में भारी कक्षा के सामने छात्रा से अपना प्यार का इजहार करने लगा। ऐसा करने पर जब उसे रोका गया तो उसने वहां पढ़ा रहे शिक्षकों को भी नहीं बक्शा और अभद्र भाषा का प्रयोग कर उन्हें धमकाने लगा।

घटना बरगवां थाना क्षेत्र के घिनहा गांव की है, जहां मंगलवार दोपहर शासकीय हाई स्कूल में नवमी कक्षा में पढ़ रही छात्रा को सेमुआर का सुजीत साकेत उर्फ टिंकू भरी कक्षा में अपने प्यार का इजहार करने पहुँच गया। इस घटना से लज्जित छात्रा ने आरोपी को जहां मना किया तो वहीं कक्षा में पढ़ा रही प्राचार्या ने भी उसे समझाने का प्रयास किया। देखते ही देखते वहां अन्य शिक्षक भी आ गए परंतु सिरफिरे आशिक पर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा था कि उसने किसी की ना सुनी। उल्टा शिक्षकों को ही धमकाने लगा। हाथापाई की नौबत आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। कल शाम से ही सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया था। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए स्वतः एसडीओपी के के पांडे ने निरीक्षक आर पी सिंह को आरोपी पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। वहीं बुधवार सुबह थाने पहुंचकर स्वम कार्यवाही कराई। बरगवां निरीक्षक ने फरियादी शिक्षक शारदा प्रसाद वैश्य की तहरीर पर सुजीत साकेत उर्फ टिंकू पिता मुखराम साकेत पर अपराध क्रमांक 1009/23 धारा 294, 323, 353, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया। वहीं पीड़िता छात्रा के बयान के आधार पर अपराध क्रमांक 1008/23 धारा 354 (घ), 509 एवं लैंगिंग अपराधों में बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज किया। पीड़िता ने बताया कि सुजीत साकेत कई वर्षों से उसका पीछा कर रहा था और उसे देखते ही प्यार का इजहार कर अश्लील गाने गाने लगता था। पुलिस ने इस मामले में उसके सहयोगी दीपेंद्र एवं सूरज पर भी धारा 151 के तहत कार्यवाही की है। पुलिस की इस कार्रवाई से जहां आशिक का भूत उतरता दिख रहा, तो वही पुलिस द्वारा की गई इस करवाई से अन्य सिरफिरे मनचलों के लिए भी नजीर साबित होगी।

उक्त कार्यवाही में उपनिरीक्षक ए के दुबे, सहायक निरीक्षक अजीत सिंह, पंकज सिंह, प्रधान आरक्षक अनूप मिश्रा, महिला प्रधान आरक्षक रामकली, आरक्षक रविंद्र, प्रतीक एवं कौशलेंद्र शामिल रहे।

ये भी पढ़े – सिंगरौली न्यूज – गोपद नदी में डूबे किशोर के शव को एसडीईआरएफ की टीम ने किया बरामद- इंडिया टीवी एमपी तक –

हर खबर अपडेट के लिए बने रहें इंडिया टीवी एमपी तक

 

SINGRAULI NEWS – सनकी आशिक पर सवार हुआ प्यार का भूत तो सीधे जा पहुंचा स्कूल भरी कक्षा में एक लड़की का नाम लेकर किया प्यार का इजहार शिक्षक ने रोका तो जान से मारने की दिया धमकी

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button