Uncategorized

महिला कर्मचारी पहली बार पीठासीन अधिकारी के रूप में अपने दायित्वों को पूरा करने के लिए उत्साहित हैं

विधानसभा निर्वाचन- 2023 के लिए भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 17 नवंबर 2023 को जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों में मतदान प्रात: 7 बजे से सायं 6 बजे तक होगा। इसके लिए मतदान दलों को मतदान सामग्री के साथ कृषि उपज मंडी नरसिंहपुर से 16 नवम्बर को रवाना की गई है। महिला मतदान कर्मी शासकीय आईटीआई गोटेगांव में पदस्थ ऋतु बापटे एवं हायर सेकेंडरी स्कूल बारहाबड़ा में पदस्थ श्रीमती प्रिती पटैल ने बताया कि वे 17 नवंबर को होने वाले निर्वाचन में प्रथम बार पीठासीन अधिकारी का दायित्व सौंपा है।

विधानसभा निर्वाचन- 2023 के लिए भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 17 नवंबर 2023 को जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों में मतदान प्रात: 7 बजे से सायं 6 बजे तक होगा। इसके लिए मतदान दलों को मतदान सामग्री के साथ कृषि उपज मंडी नरसिंहपुर से 16 नवम्बर को रवाना की गई है। महिला मतदान कर्मी शासकीय आईटीआई गोटेगांव में पदस्थ ऋतु बापटे एवं हायर सेकेंडरी स्कूल बारहाबड़ा में पदस्थ श्रीमती प्रिती पटैल ने बताया कि वे 17 नवंबर को होने वाले निर्वाचन में प्रथम बार पीठासीन अधिकारी का दायित्व सौंपा है। उन्होंने कहा कि मुझे जो दायित्व सौंपा गया है, उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी से करेंगी। निर्वाचन कराने का यह मौका पहली बार हम महिलाओं को मिला है, महिलाओं में निर्वाचन कराने को लेकर उत्साह का वातावरण है। वे अपने दल मतदान केंद्र के लिए रवाना हुई। वे बताती हैं कि जिला प्रशासन द्वारा महिला सहित अन्य समस्त कर्मचारियों की अच्छी व्यवस्था की गई है, जिससे किसी को परेशान नहीं होना पड़ा।

उन्होंने कहा कि मुझे जो दायित्व सौंपा गया है, उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी से करेंगी। निर्वाचन कराने का यह मौका पहली बार हम महिलाओं को मिला है, महिलाओं में निर्वाचन कराने को लेकर उत्साह का वातावरण है। वे अपने दल मतदान केंद्र के लिए रवाना हुई। वे बताती हैं कि जिला प्रशासन द्वारा महिला सहित अन्य समस्त कर्मचारियों की अच्छी व्यवस्था की गई है, जिससे किसी को परेशान नहीं होना पड़ा।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button