क्राइम

दोस्तों पर हमला: कार मालिक के साथ बैठे युवक का भी अपहरण, लाठी-डंडों से किए वार

कैथल के गांव करोड़ा में तीन आरोपी दो दोस्तों पर हमला करके कार, मोबाइल व 15 हजार रुपये छीनकर ले गए। आरोपी कार में मालिक के साथ बैठे दोस्त का भी अपहरण कर ले गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गांव पिलनी निवासी संदीप कुमार ने पूंडरी थाना में शिकायत दी कि वह एक मोबाइल सिम कंपनी में तकनीशियन के पद पर कार्य करता है। 26 सितंबर को वह शाम करीब साढ़े 10 बजे अपनी गाड़ी में उसके दोस्त अनिल कुमार के साथ गांव करोड़ा से भाना वाले रास्ते जा रहा था। रास्ता खराब होने के कारण गाड़ी नीचे रास्ते में धंस गई।

तभी अचानक तीन लडक़े लाठी व डंडे लेकर आए और आते ही उनपर हमला कर दिया। चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गया। कुछ देर के बाद जब उसे होश में आया तो पता चला कि आरोपी लडक़े उसके दोस्त अनिल कुमार का उसी की कार में अपहरण करके ले गए। उसकी गाड़ी में 15000 रुपये व एक मोबाइल भी रखा हुआ था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि ये तीन लडक़े कपिल व तुषार करोड़ा से और ढांडा खेड़ी का रहने वाला बिट्टू थे। आरोपियों ने उन पर जानलेवा हमला करके अनिल का अपहरण किया और गाड़ी, मोबाइल व नकदी छीनकर ले गए। जांच अधिकारी महीपाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

हर खबर ले लिए बने रहे इंडिया टीवी ंप तक साथ

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button