बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़मध्य प्रदेश

कमीशन वाली भाजपा सरकार दो माह की मेहमान है : कमलेश्वर पटेल।

कांग्रेस सरकार बनने के बाद सभी के कल्याण की योजनाएं लागू होगी : कमलेश्वर पटेल।

जन आक्रोश यात्रा का जगह-जगह पर स्वागत।

मध्य प्रदेश में भाजपा के राज में पिछले 18 सालों से छात्रो के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। पर अब प्रदेश की जनता यह खिलवाड़ नहीं सहेंगी, 50% कमिशन वाली भाजपा सरकार बस दो माह की मेहमान है।
मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है और प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर लिक कर रही है।
उक्त विचार क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने जन आक्रोश यात्रा के चौथे दिन सिंगरौली विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न जनसभाओं में व्यक्त किए।
जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत मोरबा के शिव मंदिर में भगवान के दर्शन पूजन अर्चन के बाद हुई। यह यात्रा मोरबा,जयंत, शासन, नवां नगर, बैढन चौराहा,शिव पहरी,होती हुई खुटार होकर निगरी के लिए रवाना हो गई।

क्षेत्रीय विधायक श्री पटेल ने जनसभा में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। ‘जन आक्रोश रैली’ में उन्होंने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार और किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मौन हैं। इन 18 सालों में मप्र को बेरोजगारी और नफरत के सिवा कुछ नहीं दिया। इससे प्रदेश की जनता नाराज है व जन-जन में आक्रोश है।

इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पिछले 18 वर्ष के कुप्रबंधन एवं कुशासन से नौजवान, महिलाएं, किसान एवं आमजन परेशान और बेहाल हैं।
विधायक श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मध्य प्रदेश में शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली की जाएगी।
कांग्रेस के रूट चार्ट क्रमांक 3 की जन आक्रोश यात्रा प्रभारी,CWC सदस्य विधायक श्री कमलेश्वर पटेल ने सभी के साथ मिलकर प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘जन आक्रोश यात्रा’ निकाली।
भाजपा सरकार की मध्य प्रदेश में पिछले 18 वर्षों से जन विरोधी नीतियों,बढ़ते भ्रष्टाचार व अत्याचार पर मुखर होते हुए विधायक श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश के नौजवानों को भाजपा ने ठगने का काम किया है। नर्सिंग घोटाला, पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला, शिक्षक भर्ती घोटाला व व्यापम घोटाले जैसे षड्यंत्र करके ईमानदार एवं सच्चे नौजवान का हक छीनकर उसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाया है ।
इससे प्रदेश के युवाओं का भविष्य अंधकारमय किया है।
मोरबा ने बीती रात को पांच घंटे विलंब से पहुंचने के बाद जन सामान्य एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बना अर्धरात्रि में भी यात्रा का भव्य स्वागत हुआ।
आंदोलनकारी पटवारियों से मुलाकात की।
,,,
बैढन तहसील कार्यालय के समीप अनिश्चितकालीन धरना दे रहे पटवारी संघ के सदस्यों से मुलाकात कर उनकी जायज मांगों का समर्थन करते हुए विधायक श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद उनकी जायज मांगों जिसमें वेतन विसंगति प्रमुख है का समाधान करेगी। विधायक श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस ही अधिकारियों, कर्मचारियों एवं आमजन की खुशहाली की नीति बनाकर उन्हें लागू करती है।

इस अवसर पर अध्यक्ष जिला पंचायत सिंगरौली सुश्री सोनम सिंह, अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली ग्रामीण श्री ज्ञानेंद्र द्विवेदी, अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी शहर सिंगरौली श्री अरविंद सिंह चंदेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री अमित द्विवेदी,वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, पूर्व विधायक श्रीमती रेणु शाह, श्री राम शिरोमणि साहू,उपाध्यक्ष, जिला पंचायत सीधी श्री श्रीमान सिंह, उपाध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमती अर्चना सिंह,जिला पंचायत सदस्य श्री अशोक सिंह पैगाम, महामंत्री मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस श्री प्रकाश सिंह परिहार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री जिवेन्द्र सिंह लल्लू,अध्यक्ष जिला युवा कांग्रेस सिंगरौली श्री सूर्या द्विवेदी सहित अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। जनसभा के बाद सभी प्रमुख नेता रथ पर सवार होकर जनता जनार्दन को अभिवादन करते रहे। यात्रा का जगह-जगह पर पुष्पों से स्वागत एवं सत्कार किया। रात्रि में यात्रा निगारी में विश्राम करेगी।
शिवराज सरकार की नाकामी के 18 साल की नाकामी के बारे में विस्तृत रूप से बताया।
विधायक श्री पटेल ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा का उद्देश्य भाजपा सरकार के 18 साल के कुशासन से दबी कुचली जनता के दुख-दर्द को अभिव्यक्त करना है। उन्होंने कहा कि ये जन आक्रोश मौजूदा सरकार को विदा करने के लिए तत्पर है ताकि प्रदेश की जनता में नया जोश आए और यहां एक जनप्रिय सरकार बने।

कांग्रेस के 11 वचन

विधायक श्री पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ। महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह। 500 रुपये में गैस सिलेंडर।100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट का बिल हाफ। 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण का लाभ। जातिगत जनगणना का लाभ, सिंचाई के पुराने बिजली बिल माफ, 12 घंटे सुनिश्चित सिंचाई बिजली का रास्ता साफ। किसान आंदोलन के मुकदमें माफ, किसानों को 5 हाॅर्स पॉवर बिजली बिल माफ करने जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं को कांग्रेस सरकार बनने के बाद लागू की जाएगी यह वचन है।
जन आक्रोश यात्रा में श्री विधायक श्री पटेल ने प्रमुख रूप से जनता को भाजपा के कुशासन एवं कुप्रबंधन को समाप्त करने कर कांग्रेस सरकार की स्थापना के लिए संकल्प दिलाया।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button