Uncategorized

सालभर में ही जगह-जगह उखड़ गई बलियरी औद्योगिक सड़क मार्ग मामला रामलीला मैदान से लेकर औद्योगिक क्षेत्र बलियरी के सड़क मार्ग का- इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

सिंगरौली । जिला मुख्यालय स्थित रामलीला मैदान से लेकर बलियरी औद्योगिक क्षेत्र तक करीब 1 वर्ष पूर्व नगर निगम अमले के द्वारा सड़क का मरम्मत कार्य कराए जाने के लिए लाखों रुपए की लागत से डामरीकरण कराया गया था। लेकिन महज 1 साल के अंदर ही लाखों रुपए की लागत से मरम्मत हुई इस सड़क में फिर से जगह-जगह गड्ढे हो गए। जिसको लेकर अब लोग ननि अमले पर सवालिया निशान खड़े कर रहे।
दरअसल नगर निगम क्षेत्र के रामलीला मैदान से लेकर बलियरी औद्योगिक क्षेत्र को जोडऩे वाली सड़क अत्यंत जर्जर होने पर नगर निगम के द्वारा करीब 1 साल पूर्व लाखों रुपए की लागत से डामरीकारण कार्य कराते हुए मरम्मत कराया गया था। सड़क के डामरीकरण कराए जाने के दौरान ही निम्न गुणवत्ता को लेकर स्थानीय जनों ने तत्कालीन निगमायुक्त अन्य ननि के अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया था, लेकिन उस समय लोगों की बातों को ननि अमले ने गंभीरता से नहीं लिया। यही कारण है कि साल भर के अंदर ही सड़क में फिर जगह-जगह गड्ढे हो गए। जिसको लेकर लोग अब नगर निगम अमले पर सवालिया निशान खड़ा करने लगे कि लाखों रुपए की लागत से मरम्मत कराई गई यह सड़क जब 1 साल के अंदर ही जगह-जगह उखड़ गई है तो क्या फिर से ननि के द्वारा नया टेंडर जारी करा मरम्मत कराया जाएगा या फिर ऐसे ही धीरे-धीरे कर पूरी सड़क फिर से क्षतिग्रस्त हो जाएगी। स्थानीय जनों ने निगमायुक्त का ध्यान आकृष्ट कराते हुए सड़क में हुए गड्ढों को भरवाए जाने के साथ मरम्मत कार्य कराए जाने की मांग की है।
००००००००
सद्गुरु कृपा लाज के पास कई बार हो चुका है मरम्मत कार्य
जानकारी के मुताबिक रामलीला मैदान से लेकर बलियरी औद्योगिक क्षेत्र को जोडऩे वाली सड़क सद्गुरु कृपा लाज के ठीक सामने कई बार उखड़ चुकी है। जिसको लेकर लगातार खबरें प्रकाशित होने के बाद नगर निगम अमले के द्वारा मरम्मत कार्य भी कराया गया। लेकिन समुचित तरीके व गुणवत्ता युक्त कार्य न होने से एक बार फिर से उसी स्थान पर सड़क उखड़ गई है। लिहाजा स्थानीय जन नगर निगम अमले के इस ढुलमुल रवैया से काफी नाराज हैं और लोगों ने निगमायुक्त से मांग की है कि खुद स्थल का मौका मुआयना कर गुणवत्ता पूर्ण तरीके से सड़क का मरम्मत कार्य कराया जाए।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button