सिंगरौलीक्राइम

सिंगरौली में बदमाशों ने एक घर में घुसकर महिला की निर्मम हत्या बेटी गंभीर मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का इलाके में दहशत

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक महिला की निर्मम हत्या

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक महिला की निर्मम हत्या कर उसकी बेटी को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। मौके पर ही महिला की मौत हो गई। बेटी गंभीर रूप से घायल है । इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि है कि बेटी के हालत के बारे में 24 घंटे के बाद ही कुछ कहा जा सकता है ।
जिला मुख्यालय में बढ़ते हुए अपराध के ग्राफ को लेकर कोतवाली पुलिस के ऊपर सवालिया निशान उठ रहे हैं और स्थानीय लोगों में आक्रोश व्‍याप्‍त है। हत्या की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

सिंगरौली एसपी निवेदिता गुप्ता ने पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के स्‍वजनों को सांत्‍वना देते हुए कहा कि जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन प्रदेश अध्यक्ष आशीष सिंह चंदेल ने पूरे देश एवं प्रदेशवासियों को होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं है,तथा अपील की है कि शांति पूर्ण तरीके से एवं सौहार्द पूर्वक होली का त्यौहार मनाएं,

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
1
+1
1
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button