ऑटोमोबाइल

Innova और Ertiga की हालत खराब करने नए अवतार में आई Maruti Eeco, फीचर्स भी हैं शानदार, कीमत मात्र इतनी -जाने फीचर्स सब कुछ डीटेल्स में

Maruti की निर्माता कंपनी ऑटोमोबाइल सेक्टर में काफी पुरानी खिलाड़ी रह चुकी है। अबतक Maruti ने अपनी कई लग्जरी से लेकर एडवांस गाड़ियां तक मार्केट में पेश की हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। वहीं ये कंपनी अपनी पुरानी गाड़ियों को भी अपडेट कर नए अवतार में लोगों के सामने पेश करती रहती है।

ऐसे में अब Maruti ने एक बार फिर अपनी लोकप्रिय कार Maruti Suzuki Eeco को एक नए अवतार में ग्राहकों के सामने पेश कर दिया है, जिसमें कई आधुनिक और दमदार फीचर्स भी दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं Maruti Suzuki Eeco के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Maruti Suzuki Eeco के बेहतरीन फीचर्स

बता दें कि Maruti Suzuki Eeco में कंपनी द्वारा कई दमदार और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो ग्राहकों को सुविधा प्रदान करते हैं। इस कार में डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, नया स्टीयरिंग व्हील, AC के लिए रोटरी कंट्रोल और हीटर जैसे फीचर्स तो मिलते ही हैं।

साथ ही इसमें इल्युमिनिटेड हजार्ड लाइट, डुअल एयरबैग, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग डोर, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे अपडेटेड फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Suzuki Eeco का पावरफुल इंजन

आपको बता दें कि Maruti Suzuki Eeco में आपको 1.2 लीटर का K-Series डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 80.76 ps की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Maruti Suzuki Eeco में मिलता है शानदार माइलेज

कीमत की बात करें तो Maruti Suzuki Eeco को कंपनी द्वारा 5.25 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है।

MP NEWS: बीजेपी ने दो बार हारे हुए विधानसभा चुनाव शिवमंगल पर खेल दाव जाने आख़िर क्या हैं वजह

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button