सिंगरौली

SINGRAULI NEWS: आईजी के समक्ष उठा उपचेक पोस्ट पर अवैध वसूली पर मुद्दा

एनटीपीसी के मैत्री सभागार में पुलिस ने किया जनसंवाद का आयोजन

सिंगरौली 3 मार्च। एनटीपीसी के विंध्यनगर के सभागार में रविवार की दोपहर रीवा रेन्ज के आईजी डॉ. महेन्द्र सिंह सिकरवार की मौजूदगी में जनसंवाद का आयोजन किया गया। जहां शहर के यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने समेत आरटीओ उपचेक पोस्टो पर मालवाहक चालको से हो रही बेजावसूली का मुद्दा उठाया गया। जहां आईजी ने इसकी जानकारी भोपाल एवं आरटीओ आयुक्त ग्वालियर के यहां भेजना का आश्वसन दिये। जनसंवाद का आयोजन जिले के सभी थाना एवं पुलिस चौकियों में थाना एवं चौकी इन्चार्ज ने किया।

मैत्री सभागार में आयोजित जनसंवाद में भाजपा नेता रजनीश पाण्डेय ने मुद्दा उठाया की आरटीओ उप चेकपोस्टो पर दूसरे प्रांतो से प्रवेश करने वाले मालवाह के चालको से सभी दस्तावेज होने के बावजूद अवैध वसूली की जा रही है। इतना ही नही बसों से जब बारात आती है तो उन्हें इतना परेशान किया जाता है कि सभी दस्तावेज होने के बावजूद वसूली के लिए कई घण्टो ते खड़ा करा दिया जाता है और आरटीओ के प्रभारी निरीक्षक व स्टाफ किसी की बात नही सुनते। आईजी ने कहां की इसकी जानकारी संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा कर कार्रवाई कराई जाएगी। वही जयंत सहित जगह-जगह लगने वाले जाम के बारे में भी अवगत कराया गया। साथ ही जनसंवाद में सबसे ज्यादा बैढऩ शहर व कस्बों में वाहनों की चेकिंग पर रोक लगाने की मांग की गई। इसके अलावा कोलवाहनों में स्पीड गवर्नर लगाये जाने की मांग की गई। उधर जनसंवाद पूरे जिले के थाना परिसरों में आयोजित किया गया। किंतु एनटीपीसी के मैत्री सभागार में जनसंवाद का आयोजन किये जाने को लेकर तरह-तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं। कहां जा रहा है कि जनसंवाद में भाजपा नेताओं के भीड़ बुलाने के लिए नही थी। जबकि सरकार की मंशा है कि असहाय व्यक्ति जिनको न्याय न मिल पा रहा हो। वे अपनी समस्या इस जनसंवाद के माध्यम से उठा सके। एनटीपीसी जिला मुख्यालय बैढऩ से तकरीबन 5 किलोमीटर दूर है और यहां सब को पहुंचा मुश्किल है।
उक्त कार्यक्रम में राम निवास शाह विधायक, राम सुमिरन गुप्ता भाजपा जिला अध्यक्ष, शिव कुमार वर्मा एएसपी, जिला पंचायत सीईओ गजेन्द्र सिंह नागेश, सृजन वर्मा एसडीएम, बृजेंद्र पांडेय, सहित अन्य लोगों ने हिस्सा लिया।

MP NEWS: भाजपा ने: Candidates 2024 एमपी में जो विधानसभा चुनाव में हरे हुए थे, उनको मिल गया लोकसभा का टिकट

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button