सिंगरौली

SINGRAULI NEWS: निगरी चौकी प्रभारी की उदासीनता,आएं दिन गांवों में हो रही चोरियां

सिंगरौली/- सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत निगरी पुलिस चौकी क्षेत्र ग्राम पंचायत निगरी में इन दिनों चोरी की वारदातों में काफी इजाफा हो रहा है।

सिंगरौली/- सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत निगरी पुलिस चौकी क्षेत्र ग्राम पंचायत निगरी में इन दिनों चोरी की वारदातों में काफी इजाफा हो रहा है। विदित हो कि लम्बे अर्से से निगरी जेपी कम्पनी में कबाड़ चोरी का सिलसिला तो आये दिन चलता ही रहता है किन्तु इन दिनों चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि बिना किसी डर भय के शाम ढलते ही चोरी को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पिछले लगभग 2 माह पहले आया था जहां पुष्पजीत साहू के द्वारा सिंचाई के लिए लगाए गए दो पंप चोरों ने उड़ा दिए। हालाकि लिखित सूचना पुलिस चौकी निगरी को दिया गया,किन्तु आज तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। इतना ही नहीं बल्कि क्षेत्र में चोरों का आतंक इस कदर हावी है कि घरों के बाहर लगे बल्ब भी नहीं बच पा रहे हैं। गौरतलब हो कि घर के बाहर लगा बल्ब को एक चोर रात्रि 12 बजे के बाद मोटरसाइकिल से आता है और रोड़ किनारे मोटरसाइकिल अपनी खड़ी करता है और मंकी वाला टोपी पहना शीशी टीबी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 12बज कर 16 मिनट पर एक -एक कर दोनों एलडी सीएफएल बल्ब चोरी कर आसानी से चला जाता है। चोर को मालूम है कि यहां शीशी टीबी कैमरा लगा हुआ है बड़े ही सातीर दिमाग से चेहरा छुपा कर रखा था।दो माह के भीतर घरों में बाहर लगे दर्जनों बल्ब पार कर दिए। सूत्रों की माने तो पुलिस की गस्त भी सड़क-सड़क ही होती है,वो भी कभी कभार।
गांवों में गस्त न होने से रात भर इधर-उधर चोर घूमते रहते हैं। निगरी पश्चिम टोला घनी आबादी वाला क्षेत्र है लेकिन पुलिस का गस्त कभी नहीं दिखाई देता। यही कारण है कि चोर गिरोह इसका फायदा उठाकर गांवों में भी घुसने लगें और लोगों की नींद हराम कर दिया है। इस योर जिला प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराया जा रहा है कि जांच कर कार्यवाही कि जाय।

SINGRAULI NEWS: अदाणी फाउंडेशन द्वारा 87 बालिकाओं के बीच निःशुल्क साइकिल वितरण

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button