मध्य प्रदेशराजनीतिक

MP MEWS: अगर कमलनाथ BJP में आना चाहें तो…’, कैलाश विजयवर्गीय ने दे डाला ये बड़ा बयान – जानिए डिटेल्स में

मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर तीखी टिप्पणी की है. विजयवर्गीय ने यह टिप्पणी कमलनाथ के बीजेपी ज्वाइन करने की चल रही अफवाहों पर की है.

पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) की बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलें चल रही हैं. इस पर कमलनाथ ने अपना रुख साफ कर दिया था और अब बीजेपी के नेता और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है. कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि ”हम कमलनाथ जी को क्यों लेंगे? आदमी बाजार में जाएगा तो ताजा फल लेगा कि बासी फल.”

बीजेपी के महाकौशल क्लस्टर के प्रभारी और नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ”कमलनाथ के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद हैं. अगर वो आना भी चाहें तो उनके लिए दरवाजे बंद है.” लोकसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष हैं. मध्य प्रदेश में भी इसको लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है जहां 29 सीटें हैं. तैयारियों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करेगी और इस बार के चुनाव में बीजेपी मोदी जी के नेतृत्व में अब तक की सबसे ज्यादा सीटें हासिल करेगी. कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के महासचिव रहे हैं. उन्होंने 2023 विधानसभा चुनाव इंदौर 1 सीट से चुना लड़ा था.

कमलनाथ ने बीजेपी ज्वाइन करने के लिए सवाल पर कही थी यह बात

पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ को लेकर अटकलें चल रही हैं. इस पर कमलनाथ ने कहा था कि ऐसी अफवाहें चलती रहती हैं और ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. हालांकि उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करने वाले कांग्रेस के नेताओं को लेकर कहा था कि वे सभी स्वतंत्र हैं, कोई किसी से बंधा हुआ नहीं है. छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ दिसंबर 2018 से मार्च 2020 तक सीएम रहे हैं. 2023 में कांग्रेस उन्हीं के चेहरे पर चुनाव लड़ रही थी और पार्टी को उम्मीद थी कि वह सत्ता में वापसी करेगी लेकिन बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल कर राज्य में सत्ता दोहरा दी

ये भी पढ़े ख़बर

सूची में नाम नहीं होने पर भी बनेगा आयुष्मान कार्ड, करना होगा बस ये एक काम, जानिए विस्तार में इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज पर

MPNEWS: में रिटायरमेंट आयु 65 साल होगी, चयनित शिक्षक बोले- यह गलत है

MP Board Class 10th Hindi Paper Solution 2024 | एमपी बोर्ड क्लास 10th हिन्दी पेपर सलूशन – जानिए विस्तार में

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button