क्राइमसिंगरौली

सिंगरौली – मतदान खत्म होते ही जिले में फिर शुरू हुआ घटनाओं का कहर एक साथ प्रेमी जोड़ा का फंदे पर लटकते मिल संदिग्ध अवस्था में शव हत्या हुई या आत्महत्या।

सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र में रविवार सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक-युवती का शव मिला। दोनों के शव पेड़ से लटक रहे थे। शव को देखकर गांव के लोग वहां पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मजदूरी पर निकला कपल फंदे पर लटके मिलने से तरह तरह की बातें हो रही है।

दरअसल, पड़री गांव के रहने वाले पवन कोल और रानी कोल शनिवार को मकान के छत की ढलाई में मजदूरी करने गए थे लेकिन देर रात तक घर नही लौटे। घरवालों को लगा की रात में वहीं रुके होगे। रविवार की सुबह दोनों का शव रमपुरवा गांव में लोगों को पेड़ पर लटकते हुए मिला।

ग्रामीणों ने जताया हत्या की आशंका

गांव वालों के मुताबिक युवक-युवती एक दूसरे के साथ प्यार करते थे। लोगों का मानना है कि एक साथ दोनों आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। मृतक युवक के शरीर पर चोट के भी निशान है, और दोनों के पैर जमीन पर थे। जिससे यह प्रतीत होता है कि आत्महत्या नहीं बल्कि किसी ने हत्या कर दोनों के शव को पेड़ पर लटका दिया।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

बरगवां थाना प्रभारी आर पी सिंह का कहना है –  कि शनिवार की रात युवक व युवती घर से मजदूरी करने निकले थे। जिनका शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है। दोनों के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा। जांच रिपोर्ट के बाद आत्महत्या या हत्या के बारे में कुछ कहना सही होगा, फिलहाल जांच की जा रही है.

 

हर खबर के लिए बने रहे इंडिया टीवी एमपी तक के साथ 

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button