देवसरबड़ी खबरमध्य प्रदेशसिंगरौली

SINGRAULI – सरई मे फिर हुआ नाबालिक किशोरी से दुष्कर्म , सरई थाने में रिपोर्ट न लिखे जाने पर पीड़िता के पिता ने खाया जहर, ट्रामा सेन्टर में इलाज जारी

इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

सरई निवासी एक किशोरी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि आरोपी किशोरी के साथ लंबे समय से जबरन दुष्कर्म कर रहा था ।वी गत दिनों आरोपी युवक ने किशोरी और उसके पिता के साथ भी बेरहमी से मारपीट की थी । चूंकि आरोपी सत्ता पक्ष से जुड़ा है इसलिए पुलिस भी उस पर हाथ डालने से पीछे हट रही थी । सरई पुलिस द्वारा न तो दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की गई और न मारपीट किए जाने का मामला पंजीबद्ध किया है । हालांकि किशोरी की शिकायत नहीं दर्ज की तो पीड़िता के पिता ने जहर खा लिया ।जिसके बाद पीड़ित को ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया । इस दौरान जब पुलिस ने उसका बयान लिया तो उसने बताया कि उसकी नाबालिक बच्ची के साथ आरोपी जबरन दुष्कर्म किया और जब उसने विरोध किया तो आरोपी द्वारा मारपीट भी की गई ।

पीड़ित ने यह भी बताया कि सरई पुलिस द्वारा जब रिपोर्ट नही लिखा गया तब आत्मग्लानि वश जहर खा लिया। जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने उसका बयान लेकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया। जानकारी के अनुसार आरोपी सरई नगर परिषद वार्ड नं 6 के पार्षद रमापति जायसवाल का भतीजा है और वह सत्ता पक्ष से जुड़ा हुआ है। यही कारण है कि महिला थाना पुलिस भी आरोपी का नाम नहीं बता रही है। हालांकि आरोपी का नाम अशोक जायसवाल बताया जा रहा है जो पहले से ही शादी शुदा है।

वही पीड़ित के भाई ने मीडियाकर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि पार्षद रमापति जायसवाल दोनो पक्षों में समझौता कराने के लिए बुलाए लेकिन पीड़िता का भाई और पिता जब वहां पहुंचे तो दोनो के घर के अंदर बंद कर दिया गया और मारपीट भी की गई ।

इनका कहना है

नाबालिग किशोरी की शिकायत पर सरई निवासी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

रुपा अग्निहोत्री
प्रभारी महिला थाना

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button