सिंगरौली

गोरबी पुलिस को मिली बड़ी सफलताअवैध शराब बेचने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घेराबंदी के बाद पकड़ा गया आरोपी

सिंगरौली मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरवी चौकी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अधिकारियों के निर्देश के बाद पुलिस ने अवैध तरह से शराब की बिक्री करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से बियर व देशी शराब बरामद की हुई है।

जानकारी के अनुसार आरोपी ग्राम सोंलंग में अवैध देशी प्लेन एवं बियर शराब को आरोपी बेचते थे। पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुरैशी द्वारा निर्देशित किया गया है कि अवैध तरह से शराब बेचने वालों पर कार्रवाई की जाए। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा एसडीओपी राजीव पाठक मोरवा थाना प्रभारी यू.पी. सिंह के नेतृत्व में चौकी प्रभारी मार्ग दर्शन पर उप निरी.शीतला यादव ने शराब कोचियों पर कार्रवाई कर अवैध रूप से शराब बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि कस्वा भ्रमण मुखबिर से प्राप्त सूचना पर आरोपी राजेश साहू पिता शंकर प्रसाद साहू उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम सोलंग पुलिस चौकी गोरबी थाना मोरवा जिला सिंगरौली के अवैध कब्जे से एक कागज के कार्टून में 22 पाव देशी मदिरा प्लेन कुल 03.960 लीटर कीमती करीब 1500 रुपये, एक कागज के कार्टून में 12 बाटल बियर कुल 07.800 लीटर कीमती 1680 रुपये, एक प्लास्टिक की बोरी में 16 नग बियर कुल 08.00 लीटर कीमती करीव 1600 रुपये की कुल कीमती 4780 रुपये की आरोपी की किराना दुकान के सामने से अवैध रुप से बिक्री हेतु रखे पाये जाने पर विधिवत जप्त कर कब्जे पुलिस लेकर आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 34(1) आबकारी एक्ट की कार्यवाही की गई।

इनकी रही भूमिका

उप निरी. शीतला यादव, सउनि. सतीश दीक्षित, राजकुमार त्रिपाठी, प्र.आर. राजबहोर प्रजापति, नरेन्द्र यादव की सराहनीय भूमिका रही।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button