Uncategorized

तीर-धनुष से हमला कर मासूम को उतारा मौत के घाट हर्रा हवा गांव की घटना, जांच में जुटी शासन चौकी पुलिस- इंडिया टीवी एमपी तक

सिंगरौली । कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरहवा में एक 5 साल के मासूम बच्ची को परिवार के ही चाचा ने सोमवार की शाम करीब 4.00 बजे तीर धनुष से हमला कर मौत की नींद सुला दिया है। घटना खबर मिलते ही शासन चौकी पुलिस स्थल पहुंच आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम हरी हवा निवासी संजू बैगा पिता रामेश्वर बैगा उम्र 5 वर्ष को उसी के सगे चाचा आरोपी रामानुज बैगा पिता रामचरित बैगा ने आज सोमवार की शाम घरेलू विवाद को लेकर भतीजी संजू बैगा घर तीर धनुष से हमला करते हुए मौत के घाट उतार दिया । इस सनसनीखेज़

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जहां भाग खड़ा हुआ वहीं पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। 5 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या करने का कारण

की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही शासन चौकी पुलिस स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी की सरगर्मी के साथ तलाश शुरू कर दी है.

तड़प-तड़प संजू की चली गई जान निर्दयी चाचा ने अपने 5 साल के बेगुनाह मासूम पर तीर धनुष से हमला कर दिया जहां तीर मासूम बालिका के माथे पर चीरते हुए फस गई। बताया जा रहा है कि तीर को निकालने के लिए मृतक के परिजन काफी प्रयास करते रहे लेकिन तीर नहीं निकाली और संजू को तड़प तड़प मौत हो गई। इस हृदय विदारक घटना को देख स्थल पर मौजूद सबकी आंखें डबडबा आई ।। संजू के चीख-पुकार सुन हर कोई व्यक्ति बचाव करने के लिए प्रयास था लेकिन सबका प्रयास असफल रहा ।

पारिवारिक कलह बता जा रहा है। जहां दोनों भाइयों में विवाद हो रहा था की आरोपी ने गुस्से में आकर अपने सगे भतीजे पर हमला बोल दिया। जहां संजू की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही शासन चौकी पुलिस स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी की सरगर्मी के साथ तलाश शुरू कर दी है.

तड़प-तड़प संजू की चली गई जान

निर्दयी चाचा ने अपने 5 साल के बेगुनाह मासूम पर तीर धनुष से हमला कर दिया जहां तीर मासूम बालिका के माथे पर चीरते हुए फस गई । बताया जा रहा है कि तीर को निकालने के लिए मृतक के परिजन काफी प्रयास करते रहे लेकिन तीर नहीं निकाली और संजू की तड़प तड़प मौत हो गई। इस हृदय विदारक घटना को देख स्थल पर मौजूद सबकी आंखें डबडबा आई । संजू के चीख-पुकार सुन हर कोई व्यक्ति बचाव करने के लिए प्रयास था लेकिन सबका प्रयास असफल रहा ।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button