बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़

पति ने शराब न पीने की ली शपथ: पत्नी बोली- अब मुझे कोई शिकायत नहीं, उसकी सभी गलतियां माफ, साथ रहने को भी तैयार- इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़-

इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़ नेटवर्क – मुरादाबाद के मुगलपुर पति ने शराब न पीने की शपथ ली तो पत्नी उसके साथ रहने को तैयार हो गई। साथ ही महिला ने अपने पति की पूर्व की सारी गलतियों को भी माफ कर दिया। थाने से ही महिला पति के साथ चली गई।

मुगलपुरा के लालबाग निवासी युवक की शादी पांच साल पहले कटघर के गांव निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच शराब को लेकर विवाद शुरू हो गया था। महिला के लाख प्रयास के बाद भी पति ने शराब का सेवन बंद नहीं किया। दो बच्चे होने के बाद भी पति ने अपनी आदतों में बदलाव नहीं किया। जिससे तंग आकर महिला अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई।
दोनों पक्षों की कई बार पंचायत हुई, लेकिन महिला ने ससुराल जाने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। महिला के प्रार्थना पत्र को महिला थाने भेज दिया गया है।
इसके बाद यहां दोनों पक्षों की काउंसिलिंग की गई। इसके बाद पति ने थाने में ही शपथ ली कि वह शराब का सेवन नहीं करेगा। इसके बाद महिला ने भी उसकी सभी गलतियां माफ कर दीं। थाना प्रभारी दीपा त्यागी ने बताया कि पति पत्नी साथ रहने को तैयार हो गए हैं। महिला अपने बच्चों को लेकर पति के साथ ससुराल चली गई है।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button