बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़

HDFC Fixed Deposit Update : अब HDFC बैंक में FD पर मिलेगा 9% ब्याज, देखें Fixed Deposit की नयी दर – जाने डिटेल

इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़ नेटवर्क

एचडीएफसी बैंक फिक्स्ड डिपाजिट ( Fixed Deposit ) के साथ, आप अपना पैसा 7 दिनों से लेकर 10 साल के बीच कहीं भी निवेश कर सकते हैं और फिक्स्ड डिपाजिट में जमा राशि पर ब्याज अर्जित कर सकते हैं। आप 5.50% प्रति वर्ष की एफ़डी ( FD Account ) ब्याज़ दर अर्जित कर सकते हैं। 5 साल से 10 साल से अधिक के कार्यकाल के लिए। वरिष्ठ नागरिक 0.50% प्रति वर्ष की अतिरिक्त ब्याज दर का आनंद लेते हैं।

एचडीएफसी बैंक ने वरिष्ठ नागरिकों को दी जाने वाली विशेष फिक्स्ड डिपाजिट ( Fixed Deposit ) योजना की वैधता 30 सितंबर 2021 तक बढ़ा दी है। HDFC Bank में पहले यह योजना 30 जून 2021 तक वैध थी। योजना के तहत 0.25% की अतिरिक्त ब्याज ( FD Account ) दर की पेशकश की जाती है। अतिरिक्त ब्याज दर मौजूदा 0.50% प्रीमियम से अधिक है जो कि पेश किया जाता है।

यह फिक्स्ड डिपाजिट ( Fixed Deposit ) योजना मई 2020 में शुरू की गई थी और यह 5 साल एक दिन और 10 साल के बीच की अवधि के लिए वैध है। यह योजना ( FD Account ) केवल 5 करोड़ रुपये से कम जमा राशि के लिए मान्य है। यदि आप एचडीएफसी बैंक के खाताधारक हैं तो फिक्स्ड डिपाजिट खाता खोलने की प्रक्रिया यहां दी गई है।

आगे की अपडेट के लिए बने रहे

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button