बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़

SDM Jyoti Maurya: आलोक के शिकायतों ने बढ़ाई SDM ज्योति मौर्य की मुश्‍क‍िलें

SDM Jyoti Maurya: SDM अधिकारी ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रहा है, शासन स्तर से उनके पति आलोक मौर्य की शिकायत पर शुरू की गई जांच अब तेज हो गई है, साथ ही, जांच कमेटी ने नोटिस भेजकर उनकी संपत्ति का विवरण मांगा है, दरअसल, ज्योति ने अपने पद का दुरुपयोग कर करोड़ों का अवैध सौदा किया है, जैसा कि उसके पति ने आरोप लगाया है,

उन्होंने इस पैसे से कई क्षेत्रों में निवेश किया है और कई जगह संपत्ति बनाई है। शासन ने इस मामले की जांच प्रयागराज के मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत को दी है। मंडलायुक्त ने आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद, एडीएम प्रशासन हर्षदेव पांडेय और एसीएम प्रथम जयजीत कौर के नेतृत्व में जांच शुरू कर दी है।

पीसीएस अधिकारी (SDM Jyoti Maurya) को जांच के तीसरे दिन शनिवार को नोटिस भेजा गया है, जिसमें उनसे उनकी संपत्ति का ब्योरा मांगा गया है, झलवा में उनके घर की पूरी जानकारी मांगी गई है, साथ ही प्लाट और फ्लैट की भी जानकारी मांगी गई है, नोटिस में जांच में मदद करने की भी अपील की गई है, दोनों को पहले बयान देने के लिए नोटिस भेजा गया है।

दोनों अगले हफ्ते जांच कमेटी के सामने बयान देंगे, दोनों का बयान CCTV कैमरे की निगरानी में आयुक्तालय में दर्ज किया जाएगा। पूछताछ के विषयों की सूची दी गई है। जांच committee के अध्यक्ष ने आयुक्त प्रशासन को बताया कि दोनों से पहले अलग-अलग पूछताछ की जाएगी।

तब दोनों का सामना होगा और उनसे प्रश्न पूछे जाएंगे। ज्योति से आपत्ति मांगी गई है, जबकि आलोक ने जो आरोप लगाए हैं, उनके बारे में साक्ष्य भी मांगा गया है, जांच committee के अध्यक्ष ने कहा कि जांच जल्द पूरी होगी और रिपोर्ट मंडलायुक्त को दी जाएगी, जो शासन को भेजेगी

हर खबर अपडेट के लिए देखते रहे इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button