सरकारी योजना

सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका NTPC Sarkari Job: 100000 सैलरी वाली चाहिए नौकरी, तो एनटीपीसी में तुरंत करें आवेदन, बिना लिखित परीक्षा होगा चयन

एनटीपीसी के इस भर्ती के जरिए एक्जीक्यूटिव के पदों पर बहाली की जाएगी. जो भी इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं,

एनटीपीसी के इस भर्ती के जरिए एक्जीक्यूटिव के पदों पर बहाली की जाएगी. जो भी इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं, वे 15 जून तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. अगर आपका भी मन एनटीपीसी के इन पदों पर काम करने का है, तो नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को गौर से पढ़ें. इसके बाद ही अप्लाई करें.

एनटीपीसी में किस आयुसीमा वाले कर सकते हैं आवेदन
एनटीपीसी के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु सीमा 35 वर्ष से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

एनटीपीसी में कौन करेगा आवेदन

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने काम मन बना रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी अप्लाई करने के योग्य माने जाएंगे.

एनटीपीसी में चयन होने पर मिलेगी सैलरी
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें नीचे दिए गए अनुसार सैलरी दी जाएगी.एक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट-फाइनेंस)- 100000 रुपये प्रतिमाहएक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट)- 90000 रुपये प्रतिमाहएक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट-सीएस)- 90000 रुपये प्रतिमाहयहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंकNTPC

एनटीपीसी में फॉर्म भरने के लिए देना होगा आवेदन शुल्क
एनटीपीसी भर्ती 2024 के तहत भरे जाने वाले इन पदों के लिए सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी कैटेगरी से संबंध रखने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम कैटेगरी और महिला उम्मीदवारों को भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

प्रशासन के अतिक्रमण हटाते देर नहीं लगा सरहंगों ने पुनः कर दिया जाम।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button