ऑटोमोबाइल

बड़ी खुशखबरी ₹2 लाख में घर ले जाइए कार खरीदने का सपना हुआ पूरा मारुति K10 जानिए माइलेज और फीचर्स डिटेल्स में

आज के समय में महंगाई बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से लोग अपने कई सपनों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं।

आज के समय में महंगाई बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से लोग अपने कई सपनों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। वहीं अगर आप वाहन खरीदना चाहते हैं तो इस महंगाई की वजह से आपका यह सपना भी पूरा नहीं हो पा रहा है। वाहनों के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हैचबैक गाड़ियों के दाम भी अब बढ़ चुके हैं जिसके कारण अब आम आदमी इनसे दूरी बना रहा है। यदि आप भी किसी अच्छी हैचबैक गाड़ी को खरीदना चाहते हैं और आपके पास बजट भी काम है तो आज हम आपको मारुती की K10 के VXI AMT वेरिएंट के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

इस गाड़ी में आपको 24.5 Kmpl का शानदार माइलेज मिलता है। साथ ही इसमें 998 cc का इंजन भी दिया जाता है। ख़ास बात यह है की आप इस गाड़ी को मात्र 2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Alto K10 VXI AMT के फीचर्स

इस हैचबैक गाड़ी में आपको कई सारे शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। सबसे पहले इंजन की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें 998 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 65.71 bhp की अधिकतम बराबर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। यह एक फाइव सीटर हैचबैक गाड़ी है जिसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें आपको 214 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जा रहा है जिससे आप अपनी निजी वस्तुओं को आराम से इसमें रख पाएंगे।

मात्र 2 लाख में खरीद लें

Maruti Alto K10 के VXI AMT वेरिएंट की असल कीमत 5.56 लाख़ रुपए है। लेकिन इसे आप कार देखो की वेबसाइट पर मात्र ₹200000 में खरीद सकते हैं। असल में यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके कारण इसके दामों में काफी कमी की जा रही है। इसको अभी तक मात्र 46,255 किलोमीटर ही चलाया गया है।

इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह काफी अच्छी परफॉर्मेंस दे रही है। इस गाड़ी में किसी प्रकार की खराबी नहीं है। कारदेखो की टीम ने इस बात की पुष्टि की है। अधिक जानकारी के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से बात कर सकते हैं। इस प्रकार से आप इस धांसू कार को मात्र 2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Elections 2024: कांग्रेस की जारी की 39 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, राहुल गांधी वायनाड से लड़ेंगे चुनाव; 15 जनरल कैटेगरी से कांग्रेस कौन से उम्मीदवार के ऊपर खेला दाव देखें जारी लिस्ट

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button