ऑटोमोबाइल

Toyota Mini Fortuner, ने Scorpio को धूल चटाने आई दमदार माइलेज के साथ है लेस जानिए फीचर्स

Toyota Mini Fortuner : Scorpio को धुल चाटने आयी Toyota Mini Fortuner, दमदार माइलेज के साथ मिलेगा लग्जरी लुक ,टोयोटा कंपनी की मिनी फॉर्च्यूनर कही जाने वाली गाड़ी टोयोटा हायराइडर 4 वेरिएंट और 3 पावरट्रेन ऑप्शन के साथ ऑफर की जाती है। इस गाड़ी की कीमत इंडियन कार मार्केट में 10.73 लाख से शुरू होती है। यह गाड़ी CNG के वर्जन में भी कंपनी की तरफ से ऑफर की जाती है और साथ में स्ट्रांग-हाइब्रिड इंजन और माइल्ड-हाइब्रिड इंजन के साथ ऑफर की जाती है।

Toyota Mini Fortuner के लिए ख़रीदते समय करना होगा इतना इंतजार
Toyota Mini Fortuner को लेने से पहले ये जान ले की रिपोर्ट्स क्या कहती है , रिपोर्ट सामने निकलकर आ रही है कि इस गाड़ी का पूरे भारत में वोटिंग पीरियड 78 हफ्तों से ज्यादा का है। इस गाड़ी के स्ट्रांग-हाइब्रिड वेरियंट में यह वेटिंग पीरियड 78 हफ्तों तक का है और वही माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट में और वेटिंग पीरियड 35 हफ्तों तक का है।

Toyota Mini Fortuner का दमदार माइलेज

टोयोटा कंपनी की तरफ से Toyota Mini Fortuner गाड़ी में 1462cc से लेकर 1490cc का इंजन मिलेगा जो काफी मजबूत और पॉवरफुल है ,81 bhp से लेकर 101 bhp की पावर मिलेंगी। यह गाड़ी टू-व्हील-ड्राइव (2WD) और ऑल-व्हील-ड्राइव (4WD) ड्राइव के साथ ऑफर की जाती है। इस गाड़ी की माइलेज 27 kmpl तक की है।

Toyota Mini Fortuner का शक्तिशाली इंजन
Toyota Mini Fortuner यह एक एसयूवी सीएनजी किट से लैस है इसलिए इसमें आपको 1.5-लीटर K-सीरीज इंजन मिल रहा है जो 86.63bhp@5500rpm पावर और 121.5Nm@4200rpm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह एसयूवी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

Toyota Mini Fortuner की किफायती कीमत

Toyota कंपनी ने नई टोयोटा हाइब्रिड एस-सीएनजी 2024 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिनकी एक्स-शोरूम कीमत क्रमश: 13.23 लाख रुपये और 15.29 लाख रुपये है।

₹62000 हजार रुपए का डिस्काउंट माइलेज 33 KMPL से अधिक देश की सबसे सस्ती कर की कीमत ₹3.99 लाख जानिए डिटेल्स में माइलेज और फीचर्स

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button