ऑटोमोबाइल

दबंग स्टाइल मे लांच, Creta पर कहर बनकर टूटेगी Maruti की ये दमदार Car जाने फीचर और कीमत – डीटेल्स में इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज पर

भारतीय बाजार में और हुंडई के क्रेटा गाड़ी पर कहर बन कर टूट पड़ी है मारुति कंपनी की यह गाड़ी वैसे तो हम सभी जानते हैं कि प्रीमियम लुक और लग्जरी इंटीरियर के साथ-साथ दमदार इंजन वाली कर तो मारुति कंपनी लाती ही रहती है और लोगों के दिल पर राज कर रही है वही आपको बता दें कि Maruti Suzuki Fronx एक बार फिर से कंपनी ने अपग्रेड करके लॉन्च किया है जहां पर आपको लग्जरी इंटीरियर के साथ-साथ दमदार इंजन और नई टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी तो आईए जानते हैं विस्तार से इस गाड़ी के बारे में।

Maruti Suzuki Fronx SUV गाड़ी की लुक की बात करें तो आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको एयरो मॉडल सिल्हूट और नेक्स्टवेव ग्रिल देखने को मिलेगी। जो इस गाड़ी को बिल्कुल प्रीमियम और लग्जरी कार की लुक देती है। अब ये ऑपुलेंट रेड, ब्लैक के साथ ऑपुलेंट रेड, ब्लैक रूफ के साथ स्प्लेंडिड सिल्वर, ग्रैंड्योर ग्रे, अर्थन ब्राउन, ब्लूइश ब्लैक, नेक्सा ब्लू और स्प्लेंडर सिल्वर जैसे बहुत से कलर आप्सन आपको देखने को मिल जाएगी इस गाड़ी में।

Maruti Suzuki Fronx Branded Features
Maruti Suzuki Fronx गाड़ी बेहतरीन और लाजवाब फीचर के साथ आती है वही आपको बता दें कि इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर की बात की जाए तो इस गाड़ी में आपको पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ऑटो पुश बटन स्टार्ट, 10.5 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के मुताबित ये कार में बहुत से फीचर्स के तौर पर आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम जैसे दमदार और धांसू फीचर देखने को मिल जाएगी इस गाड़ी में।

Maruti Suzuki Fronx engine

बता दें कि maruti suzuki ने अपनी नई Maruti Suzuki Fronx को दो engine आप्सन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। जिसमें पहला इंजन 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड engine जिसकी पावर 100 बीएचपी और 148 एनएम का टॉर्क भी उपलब्ध किया है।जो 5- है। जिसमे तीन-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का आप्सन भी दिया जायेगा। ये 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल engine द्वारा संचालित किया जाये 90 bhp पावर और 113 Nm टॉर्क भी पैदा करता है। जिसके 1.2 लीटर engine में CNG आप्सन भी प्राप्त कराये गए।

ये भी पढ़े ख़बर

हाइब्रिड इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ Maruti Suzuki Swift 2024 ने मारी एंट्री, माइलेज देख हो जाएंगे खुश, देखें कीमत – जानिए डिटेल्स में

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button