बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़

सिर्फ 24 साल का लड़का जिसके दिमाग ने पुरी भारत सरकार के सिस्टम को हिला के रख दिया। सरकारी ऐजेंसी ED, IT का नाम सुनकर लोग डरते है यह दोनों इस लड़के के सामने थक गई इन ऐजेंसीयों के कई अधिकारी आज 2 महीने से चैन से सो नही पाये है

इस लड़के का नाम सौरभ है जिसकी भिलाई में किराये की दुकान थी "महादेव ज्युस कार्नर" वहां यह ताजा फलों का ज्युज मिक्सर में निकाल कर बेचता था उसी से इसका घर चलता था। इसकी दुकान पर रोज इसका दोस्त आता था उसके टायर ट्युब की दुकान थी उसका नाम रवी था।

इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज नेटवर्क

इन दोनों के पास इतना ही पैसा था की घर का गुजारा जैसे तैसे चल जाता था दोनों पर बाजार का कर्जा भी था उसका ब्याज ये बमुश्किल जैसे तेसे दे पाते थे। कुल मिलाकर दोनो ही साधारण परिवार के थे रोज कमाओ और रोज खाओ ऐसी स्थति थी।

2020 मार्च में कोरोना भारत में आया और लाॅकडाउन लग गया दोनों के धंधे चोपट इधर घर चलाना भारी हो गया उधर दुकान घर का किराया सर चड़ गया दोनों बेरोजगार हो गये ऐसी स्थति में सौरभ का दिमाग चला और दोनों ने मिलकर आँनलाईन गेम एप बना डाला चुंकी दोनों ही महादेव के भक्त थे तो एप का नाम रखा महादेव गेमिंग बस फिर क्या था यह दाव उनका चल निकला और सबसे पहले अपनी उन दुकानों को खरीदा जिनके मालिको ने इन दोनों से किराया नही भरने की वजह से खाली करवाई थी।

और उसके बाद इन दोनों ने कभी पलट कर नहीं देखा देखते ही देखते सिर्फ 3 साल में अथाह पैसा कर लिया…… *जब ED ने ऐक बैंक आकाउंट चेक किया तो उसमें 5000 करोड़ से ज्यादा का लेन देन हुआ। इन दोनों ने बालिवुड की नामचीन हिरोइनों से मुजरा तक करवा लिया। फिर भी यह पकड़े नही जाते सिर्फ ऐक गलती इनको मार गई वह थी सौरभ की शादी उसमें सौरभ ने बेशुमार पैसा पानी की तरह बहाया। इससे भी ये पकड़ में नही आते पर सबसे बड़ी गलती सौरभ ने यह करी की अपने सभी रिश्तेदारों को चार्टड प्लेन से दुबई बुलाया।

जिस दिन सौरव की शादी थी… *उस दिन भारत में एक भी चार्टर्ड प्लेन नहीं था सारे 105 चार्टर्ड प्लेन सौरव की शादी में लगे थे और उसी दिन विदेश मंत्रालय को प्राईवेट चार्टड प्लेन की आवश्यता पड़ी मगर किसी ऐजेंसी ने प्लेन नही दिया सभी जगह फोन किये सभी जगह से ऐक ही उत्तर मिला की सर प्लेन दुबई में ऐक भारतीय की शादी में बुक है तब विदेश मंत्रालय का माथा ठनका की सारे कार्पोरेट फेमेली तो भारत में है तो यह और कौन रईस आ गया जिसकी शादी में इतने प्लेन गये

अडानी, अंबानी, टाटा, बिडला, गोदरेज, महेंद्रा, विप्रो, सन फार्मा, मेडीकेयर, अग्रवाल ब्रर्दस, संघवी ब्रर्दस सभी को फोन लगाया की आप लोगों के घर में किसी की शादी है क्या दुबई में तो सबने मना कर दिया की हमारे तो किसी की नही है मगर हमारे प्लेन जरुर दुबई किराये पर गये है। *अब मंत्रालय का पारा 7 वे आसमान पर चड़ गया की इन सबको छोड़कर ऐसा अमीर कौन बना जो भारत के सारे प्लेन ले गया।*

मंत्रालय ने ED,IT को बुलाया और जांच के आदेश दे दिये की पता करो इस नये रईस का कौन है और क्या करता है।

उसके बाद जांच हुई तो सामने आया की भिलाई का ऐक छोरा है जो आनलाईन सट्टे को चलाकर अरबपति बना है, उसके बाद जो जो उसकी शादी में गया उन सबके पिछे नहा धो कर ये एजेंसीया पड़ गई।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
1
+1
1
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button