बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़

टाटा मोटर्स नेक्सन फेसलिफ्ट 14 सितंबर को होगी लॉन्च, जानें कीमत – india tv mp tak news

indiatvmptak – Tata Motors ने 14 सितंबर को नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी मॉडल लॉन्च (Nexon facelift SUV model launched) करने की घोषणा की है और इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है, उपभोक्ता टाटा मोटर्स की आधिकारिक वेबसाइट या पंजीकृत डीलरशिप पर जाकर 11,000 रुपये की टोकन मनी का भुगतान कर सकते हैं। आप अपनी कार प्राप्त कर सकते हैं, समय रहते आप को इस मौके का लाभ लेना होगा .
इस मॉडल की आधिकारिक कीमत अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन यह एक फेसलिफ्ट एसयूवी होगी और कई नए फीचर्स और अपग्रेड के साथ आ सकती है, नेक्सॉन फेसलिफ्ट एसयूवी की सबसे अनोखी खासियत यह हो सकती है कि इसे कंपनी द्वारा पेश किया जाएगा। 6 कलर ऑप्शन के साथ आएगा, इन रंगों में फ्लेम रेड, क्रिएटिव ओसियन, प्रिस्टिन व्हाइट, प्योर ग्रे, फियरलेस पर्पल और डेटोना ग्रे शामिल हो सकते हैं।

शक्तिशाली इंजन
मॉडल को 11 वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है, और इसमें पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प हो सकते हैं। पेट्रोल इंजन का स्पेसिफिकेशन 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड हो सकता है, जो लगभग 120 एचपी की पावर और 170 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकता है, और इसमें चार-स्पीड ट्रांसमिशन विकल्प भी हो सकते हैं। दूसरी ओर, डीजल इंजन का स्पेसिफिकेशन 1.5 लीटर हो सकता है, जो लगभग 115 एचपी की पावर और 160 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है और इसमें छह-स्पीड मैनुअल और छह-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया जा सकता है।

सेफ्टी फीचर्स पर काफी ध्यान
गाड़ी के अंदर बैठे लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए माना जा रहा है कि नई नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी में छह एयरबैग, ISOFIX सीट माउंट, ESC, फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसे सभी फीचर्स दिए जा सकते हैं।

डिजाइन में परिवर्तन

नई नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी मॉडल (The new Nexon Facelift SUV model) का डिजाइन एक बार फिर देखने को मिल सकता है। विशेषज्ञों ने सुझाव दिया है कि नए मॉडल में ग्रिल बड़ी हो सकती है। बंपर को क्रोम एक्सेंट के साथ अपडेट किया जाएगा। लाइट्स की बात करें तो एलईडी स्प्लिट हेडलाइट्स और एलईडी टेललाइट्स को शामिल किया जा सकता है।

har khabar update ke liye Bane rahe hai india tv mp tak news ke sath

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button