सिंगरौली

SINGRAULI- शिवसेना ने 25 सूत्रीय मांगों के समर्थन में निकाली महापौर की शवयात्रा, किया पुतला दहन।

सिंगरौली। शनिवार को शिवसेना ने अपनी २५ सूत्रीय मांगों के समर्थन में नगर निगम कार्यालय के सामने महापौर की शवयात्रा निकालकर पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया तथ्ज्ञा नगर निगम आयुक्त के नाम पर ज्ञापन सौंपा।

शिवसैनिकों ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा तमाम वादे किये गये थे परन्तु उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। उनका कहना था कि वादा किया गया था कि 24 घंटे सहायता हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा जो कि आज दिनांक तक नहीं जारी किया गया। हाउस टैक्स माफ करने की बात थी जो आज दिनांक तक नहीं माफ किया गया। हर घर को प्रतिमाह 20000 लीटर शुद्ध पेयजल मुफ्त दिया जाएगा जो नहीं दिया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र में बाजार बैठकी को माफ करने की बात कही गयी थी जिसका क्रियान्वयन आज तक नहीं किया गया। इसी तरह की 25 सूत्रीय मांगों को लेकर आज शिवसेना ने ज्ञापन सौंपा है।
इस दौरान सिंगरौली के प्रथम आगमन पर संदीप शर्मा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने पुरजोर स्वागत किया और उनकी अगुवाई में ज्ञापन सौंपा। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि अगर इन मांगों पर जल्द से जल्द विचार विमर्श कर निराकरण नहीं किया गया तो आगामी दिनों में शिवसैनिक उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी। कार्यक्रम में शिवसेना के तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

शिव सेना संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संदीप शर्मा जी के नेतृत्व में रणधीर सिंह जनपद सदस्य को कृषि विभाग का ब्लॉक अध्यक्ष बनाए गये, लालबाबू साह पूर्व पार्षद प्रत्याशी यूको किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष बनाएगा बृजेश साहू शिवसेना के उपाध्यक्ष बनाए गए।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button