बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़सिंगरौली

SINGRAULI – ट्रेन के चपेट में आने से छात्र की हुई मौके पर मौत – इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

SINGRAULI – ट्रेन के चपेट में आने से छात्र की हुई मौके पर मौत – इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

गांव के सैकड़ो लोग ने मोके पर किया रास्ता जाम शासन प्रशासन ने बड़ी मुश्किल से पाया काबू।

सिंगरौली जिले के चरगोड़ा गांव में परीक्षा देने जा रहा था छात्र की मौके पर मौत गांव के सैकड़ो लोग ने मोके पर किया रास्ता जाम..
अमलोरी से NTPC बीजपुर कोयला लेकर जा रही ट्रेन से हादसा हादसे में ट्रेन से कटकर 16 वर्षीय युवक मुकेश विश्वकर्मा की मौत..

मोके पर पुलिस और सीआईएसएफ की टीम भी रही मौजूद
एनटीपीसी प्रबंधन और प्रशासन के लोग नही हैं मौजूद स्थानी लोगो में दिखा आक्रोश.NTPC की कोयला मालगाड़ी की चपेट में आने से छात्र मुकेश विश्वकर्मा की दर्दनाक मौत हो गयी, छात्र बाइक से स्कूल परीक्षा देने जा रहा था जो घर से स्कूल जाते समय रेलवे पटरी पार करते समय कोयला लदी मालगाड़ी की चपेट में बाइक के साथ फंस गया, और मौत हो गयी। जिस तरफ से ग्रामीण गुजरते हैं कोई रेलवे क्रोसिंग नहीं था , ग्रामीणों का आरोप है कि मालगाड़ी के ड्राइवर की लापरवाही से ही घटना हुई है , ड्राइवर ने कोई हॉर्न नहीं बजाया । जिससे छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी । मालगाड़ी अमलोरी कोयला खदान से कोयला लोड कर NTPC बीजपुर के लिए जा रही थी। रास्ते मे ही चरगोड़ा गांव के पास ही घटना हुई ।

घटना की खबर फैलते ही भारी तादाद में ग्रामीण घटना स्थल पर पंहुंचे और हंगामा करते हुए लापरवाह ड्राइवर पर कार्यवाही की मांग की है , कई जगह NTPC प्रबंधन की लापरवाही से रेलवे क्रॉसिंग नहीं बनाया गया है जिससे आये दिन घटनाएं होती रहती हैं , भारी आक्रोश को देखते हुए भारी पुलिस बल और CISF सहित राजस्व अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और ग्रामीण उचित मुआवजे के साथ नोकरी की मांग पर अड़े हैं , बहरहाल हालात काफी तनावपूर्ण और नियंत्रण में है।
इनका कहना है
बैढ़न कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पांडे के द्वारा बताया गया कि मर्ज कायम कर कार्यवाही की जा रही है।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button