सिंगरौली

लाखो वेतन पाने वाले अधिकारी को लोकायुक्त ने 12 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार्- इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़ नेटवर्क – गुरुवार सुबह लोकायुक्त रीवा की टीम ने सिंगरौली जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए एनसीएल सिंगरौली के दूधिचुआ परियोजना में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत अभिषेक त्रिपाठी को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। अभिषेक त्रिपाठी से उनके आवास पर लोकायुक्त रीवा की टीम कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उमेश इंटरप्राइजेज के संचालक उमेश कुमार साहू ने एनसीएल अधिकारी अभिषेक त्रिपाठी की घूस मांगने की शिकायत रीवा लोकायुक्त विभाग से की थी। जिसमें उमेश साहू ने बताया था कि एनसीएल परियोजना में उनकी वाहन संविदा पर लगी हुई है, जिसके ₹480000 बिल भुगतान और ₹36000 सिक्योरिटी मनी निकालने की एवज में एनसीआर अधिकारी द्वारा घूस की मांग की जा रही थी।

उमेश साहू की शिकायत पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए रीवा लोकायुक्त की 12 सदस्यीय टीम ने आरोपी एनसीएल अधिकारी अभिषेक त्रिपाठी को उसके एनसीएल आवास से ₹12000 की घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। बताते चलें कि एनसीएल दूधिचुआ परियोजना में कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर अभिषेक त्रिपाठी को वेतन के रूप में लाखों रुपए मासिक मिलने के बावजूद रिश्वतखोरी की लत ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

इस पूरी कार्रवाई में मुख्य रूप से उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार व राजेश पाठक, उपनिरीक्षक ऋतु शुक्ला, आकांक्षा पांडे, प्रधान आरक्षक मुकेश मिश्रा, पवन पांडे, आरक्षक शाहिद खान, सुजीत साकेत, सुभाष पांडे सहित 12 सदस्यीय टीम की भूमिका सराहनीय रही।

हर खबर अपडेट के लिए बने रहे इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button