बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़सिंगरौली

SINGRAULI- लापरवाह चिकित्सकों पर नकेल कसें CMHO, अस्पताल के लचर व्यवस्था पर कलेक्टर सख्त- इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़ नेटवर्क – सिंगरौली कलेक्टर अरूण कुमार परमार ने जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर पहुंच अस्पताल का भ्रमण करते हुए सीएमएचओ, सिविल सर्जन तथा चिकित्सकों के साथ बैठक कर साफ संकेत देते हुए कहा है कि लापरवाह चिकित्सकों पर नकेल कसें।
कलेक्टर अरुण कुमार परमार ने जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में पदस्थ चिकित्सको के साथ बैठक आयोजित कर जिला चिकित्सालय की गतिविधियों से रुबरू हुए। उन्होने उपस्थित चिकित्सको से अपेक्षा किया कि आपसी समन्वय बनाकर जिला चिकित्सालय की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बेहतरीन बनाने में अपना सहयोग देंवे। साथ ही जो भी कमियां हो उसे भी पूर्ण करें। बैठक के दौरान मुख्य स्वास्थ्य चिकित्सा8अधिकारी डॉ.एनके जैन, सिविल सर्जन ओपी झॉ सहित वरिष्ठ चिकित्सक एवं स्टाफ नर्से उपस्थित रही।
सिंगरौली कलेक्टर ने उपस्थित चिकित्सकों को एवं सिविल सर्जन निर्देश दिए कि कोविड के रोकथाम के लिए चर्चा की गई। जिसके तहत ऑक्सीजन गैस की उपलब्धता बनाए रखने निर्देशित किया है। कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय में स्थापित आरटीपीसीआर लैब का भी अवलोकन किया गया। साथ ही अस्पताल की सफाई व्यवस्था को सुचारु रुप से बनाए रखने की निर्देश दिए गए।
पुरानी जिला चिकित्सालय में स्थापित सघन शिशु चिकित्सा इकाई को ट्रामा सेंटर में शिफ्ट करने के भी निर्देश दिए गए। वहीं सिविल सर्जन के द्वारा जिला चिकित्सालय में पुलिस चौकी स्थापित कराई जाने की मांग की गई एवं चिकित्सालय से संबंधित अन्य बिन्दुओं के बारे में भी कलेक्टर को अवगत कराया गया।
बैठक में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.आरबी सिंह, डॉ.संदीप भगत, डॉ.उमेश सिंह, डॉ.संतोष कुमार, डॉ.कल्पना रबी, डॉ.बालेन्दु शाह, डॉ.विजय सिंह, डॉ. राजेश बैस, डॉ.आशीष पाण्डेय, डॉ.अतुल तोमर, डॉ.अश्वनी पाण्डेय, डॉ.सरिता शाह, डॉ.प्रत्युश झा व अन्य मौजूद रहे।

हर खबर अपडेट के लिए बने रहे इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़ नेटवर्क के साथ

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button