सिंगरौली

बरगवां थाना क्षेत्र में अवैध कबाड़ का कारोबार जोरों पर, साहब की अनदेखी से क्षेत्र में संचालित कबाड़ की दुकानों ने कबाड़ियों का फैलाया साम्राज्य जिम्मेदार कुंभकरण की निद्रा में लीन

जिले के बरगवां थाना क्षेत्र में कबाड़ का अवैध कारोबार तेजी से बढ़ रहा है,

सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र में कबाड़ का अवैध कारोबार तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन पुलिस की अनदेखी से यह कारोबार और भी जोर पकड़ रहा है। साहब की नजरों से कुछ ही दूर, पर संचालित है कबाड़ की दुकान जिससे कबाड़ियों ने खुलेआम अपना कारोबार चला रहे हैं पुलिस की मौन स्वीकृति से उनके हौसले बुलंद हो रहे हैं।

बरगवां थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित अवैध कबाड़ की दुकान जगह जगह पर संचालित है और कारोबार जोरों पर है। दिन-रात अवैध कबाड़ की खरीद-फरोख्त करते हैं और पुलिस की अनदेखी से उनका कारोबार बढ़ता जा रहा है।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि कबाड़ियों का आतंक बढ़ता जा रहा है और पुलिस प्रशासन की अनदेखी से उनके हौसले बुलंद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कबाड़ियों ने खुलेआम अपना कारोबार चला रहे हैं और पुलिस की मौन स्वीकृति से उनका कारोबार बढ़ता जा रहा है।

स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि साहब कबाड़ियों को संरक्षण दे रहे हैं और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कबाड़ियों का आतंक बढ़ना स्थानीय निवासियों के लिए खतरनाक है और इसे रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए।

थाना प्रभारी को चाहिए कि वे कबाड़ियों पर समय रहते अंकुश लगाएं और अवैध कबाड़ के कारोबार को रोकें। पुलिस को भी चाहिए कि वे इस मामले में संज्ञान लें और कबाड़ियों पर नकेल कसें। अगर ऐसा नहीं होता है, तो कबाड़ियों का आतंक और भी बढ़ेगा और स्थानीय निवासियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य पर खतरा मंडराता रहेगा।

जल्द ही शेष अगले अंग में

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button