बड़ी खबरब्रेकिंग न्यूज़सिंगरौली

SINGRAULI- घर में लगी आग से गई मासूम की जान* इस हृदय विदारक घटना को देख पुलिस वालों का भी दिल पसीज गया- इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़

इंडिया टीवी एमपी तक न्यूज़ नेटवर्क

कभी-कभी ऐसा हादसा पेश आता है जो सभी को झंझोर कर रख देता है। ऐसे ही एक हादसा सिंगरौली में पेश आया जहां आग की चपेट में आकर एक मासूम की जान चली गई। एक दूधमुहि बच्ची जिसने अपना जीवन शुरू भी नहीं किया था जिसे अभी दुनिया के सभी रंग देखने थे, मामूली सी चूक से चल बसी। मामला मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी चौकी का है, जहां एक नवजात मासूम आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई और उसने दम तोड़ दिया। घटना कल शाम की बताई जा रही है।
जानकारी अनुसार गोरबी चौकी के ग्राम फूलझर निवासी बबलू बैगा मंगलवार शाम शराब के नशे में धुत घर के बाहर चारपाई में सो रहा था। वहीं उसकी पत्नी अपने 6 माह की बच्ची पूजा बैगा को घर पर सुला कर करीब 300 मीटर दूर पानी भरने गई थी। इतने देर में घर में जल रहे चूल्हे की आग से निकली चिंगारी ने घर को अपनी चपेट में ले लिया। इधर बेसुध पिता शराब के नशे में सोता रहा। पत्नी जब पानी लेकर वापस आई तो घर का मंज़र देख अवाक रह गई। उसने अपने पति बबलू बैगा को उठाते हुए आग बुझाने का असफल प्रयास किया परंतु घर में रखे सामान के साथ बच्ची भी पूरी तरह जल चुकी थी और उसने दम तोड़ दिया था।

घटना की सूचना मिलने पर गोरबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शीतला यादव पुलिस बल के साथ वहां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घर के अंदर का मंजर देखकर सभी सन्न रह गए। दूधमुहि बच्ची को जला देख सभी का दिल पसीज गया। इस घटना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम हेतु भिजवाया और पीड़ित परिवार को प्रशासन द्वारा हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button